26 APRFRIDAY2024 11:05:47 AM
Nari

गिरफ्तारी के बाद ऑनस्क्रीन बेटे ने बताया, करण मेहरा पर्सनल लाइफ में कैसे हैं?

  • Edited By Anu Malhotra,
  • Updated: 01 Jun, 2021 05:33 PM
गिरफ्तारी के बाद ऑनस्क्रीन बेटे ने बताया, करण मेहरा पर्सनल लाइफ में कैसे हैं?

टीवी शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के फेम एक्टर करण मेहरा पर पत्नी द्वारा लगाए गए घरेलु हिंसा के बाद उन्हें कल रात मुंबई पुलिस द्वारा गिरफ्तार कर लिया गया, जिसके बाद आज सुबह उन्हें जमानत भी दे दी गई। वहीं अब इस खबर से पूरे टीवी इंडस्ट्री में  एक्टर करण मेहरा के को स्टार काफी शोक्ड में है। 
 

करण को कभी गुस्सा होते भी नहीं देखा- रोहन
दरअसल, टीवी शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में करण मेहरा के बेटे का रोल निभा चुके एक्टर रोहन मेहरा ने अपने ऑनस्क्रीन पिता की गिरफ्तारी की खबर सुनकर काफी हैरान हुए। एक इंटरव्यू के दौरान इस मामले पर रोहन ने कहा कि करण को मैंने कभी किसी से ऊंची आवाज में बात करते हुए नहीं देखा, उन्हें कभी गुस्सा होते भी नहीं देखा है। 

PunjabKesari

करण मेहरा के खिलाफ डोमेस्टिक वायलेंस का केस दर्ज-
बतां दें कि करण मेहरा के खिलाफ उनकी वाइफ निशा रावल ने डोमेस्टिक वायलेंस का केस दर्ज कराया है। जिसके बाद मुबंई पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार किया और बाद फिर उन्हें जमानत मिल गई। 
 

टैक्नीशियन से भी काफी शांत और अच्छे बिहेवियर से बात करते थे करण-
स्पॉटबॉय से बातचीत में रोहन मेहरा ने कहा कि, यह सुनकर मैं भी काफी शॉक्ड हूं। लेकिन, इस मामले पर मैं अपना कोई विचार नहीं देना चाहता क्योंकि ये उनकी पर्सनल लाइफ है। ये बात केवल उन्हें ही पता है क्या गलत हुआ है?रोहन ने बताया कि मैं करण को पीछले 5-6 सालों से जानता हूं। वह अपने रील से हटकर रियल लाइफ में बहुत सी सुलझे और अच्छे इंसान हैं। वह सेट पर सभी के लिए काफी रिस्पेक्टफुल पर्सन रहे हैं। वह हमेशा सभी के साथ काफी कूल रहे हैं यहां तक की  टैक्नीशियन से भी काफी शांत और अच्छे बिहेवियर से बात करते थे। 

PunjabKesari
 

बिग बॉस के घर मे भी कभी उन्होंने अपना आपा नहीं खोया-
रोहन ने बताया कि,  मैंने कभी उन्हें गुस्सा करते हुए या किसी पर चिल्लाते हुए ऊंची आवाज में बात करते नहीं देखा है। यहां तक कि हम बिग बॉस के घर मे भी साथ रहे, जहां खुद को कंट्रोल करना मुश्किल है, लेकिन वहां भी करण ने हमेशा शांत दिखाए दिये।  इसलिए उनकी गिरफ्तारी मेरे लिए शॉकिंग हैं। 
 

करण के ऑनस्क्रीन बेटे हैं रोहन
बता दें कि रोहन  ने 2015 में शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता' में वो नक्ष सिंघानिया यानी करण मेहरा ( नैतिक) के बेटे के रोल में नजर आए थे।

Related News