04 JULMONDAY2022 7:37:16 AM
Nari

खूबसूरती बढ़ाने के लिए कन्नड़ एक्ट्रेस ने कराई सर्जरी, बिगड़ गई पूरी शक्ल

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 20 Jun, 2022 05:00 PM
खूबसूरती बढ़ाने के लिए कन्नड़ एक्ट्रेस ने कराई सर्जरी, बिगड़ गई पूरी शक्ल

चकाचौंध भरी दुनिया में बने रहने के लिए सितारे सर्जरी कराने में भी परहेज नहीं करते। बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक ऐसे कई स्टार्स हैं, जिन्होंने सुंदरता की चाह में सर्जरी का सहारा लिया है। हालांकि कई बार यह गलती इस कदर भारी पड़ जाती है कि सारी उम्र पछतावे के अलावा और कुछ नहीं रह जाता है। कन्नड़ एक्ट्रेस स्वाति सतीश के साथ भी कुछ ऐसा ही हुआ है। 

PunjabKesari
प्लास्टिक सर्जरी  के चक्क्र में स्वाति का चेहरा इस कदर बिगड़ गया कि वह अब पहचान में ही नहीं आ रही है। बताया जा रहा है कि कन्नड़ एक्ट्रेस ने रूट कैनाल सर्जरी करवाई थी,  जिसके कुछ समय बाद ही उनके चेहरे पर सूजन आ गई। उनकी हालत ऐसी हो गई है कि अब वह घर से बाहर भी नहीं निकल पा रही हैं। 

PunjabKesari
स्वाति इस सब के लिए  डॉक्टर को ही कसूरवार ठहरा रही हैं।  एक्ट्रेस की मानें तो  डॉक्टर ने  उन्हे आश्वासन दिया था कि 2-3 दिन में उनका चेहरा ठीक हो जाएगा और सूजन भी चली जाएगी। लेकिन, 3 हफ्ते बाद भी उनकी हालत वैसी की वैसी ही है। ना ही उनके चेहरे की सूजन गई है और ना ही सर्जरी के बाद होने वाले दर्द से उन्हे राहत मिल रही है। 

PunjabKesari
स्वाति का आरोप है कि ट्रीटमेंट के दौरान उन्हें एनेस्थीसिया के बजाय सैलिसिलिक एसिड दे दिया गया। उन्हे  तब पता चला, जब वे इलाज के लिए दूसरे अस्पताल गई। याद हो कि पिछले महीने फैट फ्री सर्जरी कराने के बाद साउथ एक्ट्रेस चेतना राज की मौत हो गई थी

Related News