14 MAYTUESDAY2024 10:52:52 PM
Nari

‘जवान'  देखने के बाद किंग खान की दीवानी हुई कंगना, शाहरुख को बता डाला- सिनेमा का भगवान

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 08 Sep, 2023 11:29 AM
‘जवान'  देखने के बाद किंग खान की दीवानी हुई कंगना, शाहरुख को बता डाला- सिनेमा का भगवान

अभिनेता शाहरुख खान अभिनीत ‘जवान' वीरवार सुबह श्रीनगर से लेकर चेन्नई तक के सिनेमाघरों में रिलीज़ हो गई है। फिल्म की रिलीज़ को लेकर प्रशंसकों में खासा उत्साह है और इस मौके पर उन्होंने ढोल नगाड़ों और पटाखे जलाकर जवान की रिलीज़ का जश्न मनाया। हमेशा बॉलीवुड सितारों के आलोचना करने वाली कंगना रनौत भी इस फिल्म को देखने के बाद किंग खान की फैन हो गई है। उन्होंन  शाहरूख खान और उनकी फिल्म जवान की खूब तारीफ की। 

PunjabKesari
कंगना रनौत ने सोशल मीडया पर लंबा-चौड़ा पोस्ट शेयर कर खान को लेकर कई बातें की।  कंगना ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर लिखा- "नब्बे के दशक के लवर बॉय बनकर खूब पॉपुलैरिटी बटोरी। फिर एक दशक तक शाहरुख खान ने बहुत स्ट्रगल किया अब वह 50 से अधिक उम्र में लोगों के मास सुपरहीरो बनकर उभरे हैं। यह रियल लाइफ में किसी महानायक वाली कहानी से कम नहीं है"। 

PunjabKesari
क्वीन आगे लिखती हैं- "मुझे वह समय याद है जब लोगों ने उन्हें नजर अंदाज कर दिया था और उनकी पसंद का मजाक उड़ाया था, लेकिन उनका संघर्ष उन सभी कलाकारों के लिए मास्टर क्लास है, जो लंबे करियर का आनंद ले रहे है। उन्हें सीखना चाहिए कि किस तरह एक बार फिर खुद को दोबारा खड़ा करें और स्थापित करें। शाहरुख खान सिनेमा के भगवान हैं, जिनकी भारत को न केवल उनके हग्स और डिंपल के कारण जरूरत है, बल्कि दुनिया को बचाने के लिए जरूरी है"। 

PunjabKesari
सिनेमाघरों के अंदर और बाहर के दृश्य संकेत दे रहे हैं कि ‘पठान' के बाद आई खान की यह फिल्म भी हिट रहेगी। हालांकि फिल्म की रिलीज़ से पहले ‘बायकॉट जवान' सोशल मीडिया पर ट्रेंड किया था, लेकिन इसके बावजूद लोगों में इस फिल्म को लेकर अलग ही क्रेज देखने को मिल रहा है।  सिनेमाघर में माहौल होली जैसा था और कई प्रशंसक सफेद कपड़े पहनकर आए थे और रंगों से खेल रहे थे और वे सिनेमाघर के बाहर फिल्म के गाने पर नृत्य कर रहे थे।  फिल्म में खान के अलावा विजय सेतुपति और नयनतारा भी हैं।  

Related News