25 APRTHURSDAY2024 12:42:04 AM
Nari

काजोल ने थप्पड़ मार-मार के तरबूज की तरह लाल कर दिया था एक्टर का चेहरा

  • Edited By Priya dhir,
  • Updated: 08 Aug, 2020 05:20 PM
काजोल ने थप्पड़ मार-मार के तरबूज की तरह लाल कर दिया था एक्टर का चेहरा

बॉलीवुड में ऐसे कई स्टार्स हैं जो अपनी प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में रहें। इन्हीं में से एक हैं कमल सदाना। कमल सदाना ने काजोल के साथ फिल्म 'बेखुदी' से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी।

फिल्म में काजोल से खाए 10 थप्पड़

एक इंटरव्यू में अपनी फिल्म का किस्सा शेयर करते हुए कमल ने कहा था कि इस फिल्म के सीन में मैं काजोल के भाई को मारता हूं। इस बात से गुस्सा होकर काजोल को मुझे मारना होता है। आगे कमल ने कहा, 'ये सीन एक बार में सही नहीं होता और इसके लिए डायरेक्टर 10 रीटेक लेते हैं। काजोल के थप्पड़ खा-खाकर मेरा चेहरा तरबूज की तरह लाल हो गया था।' बता दें कि ये फिल्म कुछ कमाल नहीं दिखा सकी और इसके बाद कमल फिल्म 'रंग' में नजर आए, जिससे उन्हें पहचान मिली। इस फिल्म के बाद उन्होंने कई फिल्मों में काम किया लेकिन कमल बतौर हीरो खुद को स्टैबलिश नहीं कर पाए। इसलिए उन्होंने फिल्मों से दूरी बना ली। 
PunjabKesari, Kamal sadnah

दुखों से भरी रही पर्सनल लाइफ

कमल की पर्सनल लाइफ काफी दर्दभरी रहीं। कमल के 20वें जन्मदिन पर उनके पिता बृज सदाना ने उनकी मां और बहन को गोली मार दी थी।दरअसल, कमल सदाना की मां सइदा खान और पिता बृज सदाना के बीच अक्सर लड़ाई होती थी। कमल के जन्मदिन के दिन भी कुछ एेसा ही हुआ। किसी बात पर उनके मां-पिता की लड़ाई हो गई। उस वक्त कमल के पिता ने शराब पी हुई थी। शराब ने नशे में गुस्से में आकर कमल के पिता ने अपनी लासेंसी बंदूक से पहले अपनी पत्नी फिर बेटी को गोली मार दी। दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। इसके बाद कमल के पिता ने खुद को भी गोली मार ली। यह सब कमल की आंखों के सामने हुआ जिससे उनके दिमाग पर बुरा असर पड़ा। 

जन्मदिन पर पिता ने किया मां और बहन का कत्ल

एक इंटरव्यू में इस हादसे के बारे में बात करते हुए कमल ने कहा था कि उनके पिता ने उन्हें भी गोली मारी थी लेकिन वह बच गए। इस हादसे के बाद एक्टर काउसलिंग की गई थी। एक इंटरव्यू में कमल ने बताया था कि कभी सैफ अली खान से उनकी अच्छी दोस्ती हुआ करती थी। कमल के मुताबिक,  'सैफ के पिता मंसूर अली खान के निधन पर उन्होंने कमल को पगड़ी सेरेमनी के लिए बुलाया था लेकिन सैफ ने उन्हें  अपनी शादी में नहीं बुलाया था।' कमल अब भी सैफ की बहन सोहा अली खान के टच में है। 
PunjabKesari, kamal

कमल भले ही एक्टिंग को अलविदा कह गए हो लेकिन फिल्म नगरी से अब भी उनका रिश्ता बना हुआ है। वे अब फिल्में डायरेक्ट कर रहे हैं। एक इंटरव्यू में कमल ने कहा था कि एक्टिंग को छोड़कर वे बेहद खुश हैं। कमल ने मेकअप आर्टिस्ट लीसा जॉन से शादी की थी. उनके दो बच्चे अंगद और लीया हैं। फिलहाल कमल अपनी जिंदगी में बेहद खुश हैं।

Related News