05 DECSATURDAY2020 2:42:32 AM
Nari

2 शादियां, 11 साल तक रहे लिव इन में लेकिन फिर भी अकेले जिंदगी बिता रहे कमल हसन

  • Edited By Priya dhir,
  • Updated: 08 Nov, 2020 03:40 PM
2 शादियां, 11 साल तक रहे लिव इन में लेकिन फिर भी अकेले जिंदगी बिता रहे कमल हसन

एक्टर, डांसर, फिल्म डायरेक्ट, स्क्रीन राइटर, प्रोडूयर, प्ले बैक सिंगर और पॉलिटिशन कमल हसन के बारे में शायद ही कोई ना जानता हो। इतनी खूबियों के मालिक कमल हासन 1 करोड़ रुपए की फीस लेने वाले पहले एक्टर है। वैसे कमल हासन अपनी फिल्मी करियर से ज्यादा पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में रहें। कमल हासन ने 2 शादियां की 11 साल लिव इन में रहे फिर 2 बार अफेयर चला लेकिन फिर अब अकेले हैं। चलिए आपको उनकी लवलाइफ के बारे में बताते हैं।

अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर बटौरी सुर्खियां

साल 1978 में कमल हासन ने वाणी गणपति से पहली शादी की जोकि उनके कॉस्ट्यूम डिजाइन करती थीं। वाणी कमल से 24 साल बड़ी थी लेकिन इनका रिश्ता ज्यादा समय तक चल नहीं पाया। शादी के 10 साल बाद दोनों अलग हो गए। कमल हसन की पहली शादी टूटने की वजह  एक्ट्रेस सारिका बनी। कमल सारिका के काफी नजदीक आ गए थे इसलिए उनकी पहली पत्नी ने उन्हें तलाक दे दिया। साल 1988 को दोनों अलग हो गए।

पहली पत्नी से अलग होने के बाद कमल ने सारिका के साथ लिवइन रिलेशनशिप में रहना शुरू कर दिया। फिर जब सारिका प्रेग्नेंट हो गई तो कमल ने सारिका से शादी कर ली। सारिका और कमल हासन की दो बेटियां है, श्रुति हासन और अक्षरा हासन। सारिका से भी कमल का रिश्ता लंबा नहीं चला। साल 2002 में दोनों अलग हो गए। दूसरी बेटी अक्षरा के जन्म के बाद सारिका और कमल ने तलाक ले लिया।

2 शादियां की और 11 साल तक रहे लिव इन में

दो शादियां करने के बाद भी कमल का अफेयर रहा, जिसके चलते वह विवादों में रहें। कमल अपने से 22 साल छोटी एक्ट्रेस सिमरन बग्गा के साथ रिलेशनशिप में रहें। बाद में सिमरन ने अपनी बचपन की दोस्त से ही शादी कर ली। इस तरह दोनों का रिश्ता खत्म हो गया। सिमरन के बाद कमल हासन का दिल आया

गौतमी तड़िमल्ला पर। दोनों ही 2005-2016 के बीच लिव इन रिलेशनशिप में रहे। साल 2016 में गौतमी ने आधिकारिक तौर पर कमल हासन से अलग होने की घोषणा कर दी। गौतमी कहा था कि दोनों ने आपसी सहमति से एक-दूसरे से अलग होने का फैसला किया है।

अब 66 साल के कमल हासन अकेले ही अपनी जिंदगी बिता रहे हैं। कमल की पर्सनल लाइफ काफी विवादों में रही लेकिन उन्होंने फिल्मों में खूब नाम कमाया। कमल हासन इकलौते एक्टर है जिनकी 7 फिल्में ऑस्कर में भेजी गईं। कमल हासन की बेटियां उनकी तरह नाम नहीं कमा पाई।


 

Related News