22 SEPSUNDAY2024 2:02:56 PM
Nari

बॉडीगार्ड को धक्का मारने पर ट्रोल हुईं काजोल

  • Edited By Priya Yadav,
  • Updated: 22 Sep, 2024 11:33 AM
बॉडीगार्ड को धक्का मारने पर ट्रोल हुईं काजोल

नारी डेस्क: बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस काजोल इन दिनों सोशल मीडिया पर जबरदस्त ट्रोलिंग का शिकार हो रही हैं। हाल ही में उनका एक वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें उन्होंने अपने बॉडीगार्ड को धक्का मारा, जिससे वह आलोचकों के निशाने पर आ गई हैं। 

 वायरल वीडियो बॉडीगार्ड को धक्का मारने का मामला

काजोल का यह वीडियो तब सामने आया जब वह अपने बेटे युग के साथ एक क्लिनिक से बाहर निकल रही थीं। वीडियो में देखा जा सकता है कि काजोल अपने बेटे का हाथ पकड़े हुए थीं, जो शायद चोटिल था। तभी उनके सामने आए बॉडीगार्ड को उन्होंने धक्का मार दिया। यह घटना कैमरे में कैद हो गई और इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो गई। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Manav Manglani (@manav.manglani)

 

सोशल मीडिया पर हुईं बुरी तरह ट्रोल

इस वीडियो के सामने आते ही सोशल मीडिया यूजर्स ने काजोल को जमकर ट्रोल करना शुरू कर दिया। एक यूजर ने कमेंट किया, "बॉडीगार्ड को धक्का मारना असभ्य है।" वहीं, एक अन्य यूजर ने काजोल की तुलना जया बच्चन से करते हुए लिखा, "ये तो दूसरी जया बच्चन हैं।" काजोल का यह व्यवहार लोगों को रास नहीं आया, और उनके खिलाफ सोशल मीडिया पर नकारात्मक प्रतिक्रियाओं की बाढ़ आ गई।

PunjabKesari

यह भी पढ़े: सुबह उठते ही करते हैं ये काम? हो सकता है सेहत को बड़ा नुकसान 

 बेटे के साथ नजर आईं काजोल

घटना के दौरान काजोल अपने 14 साल के बेटे युग के साथ दिखाई दीं। वीडियो में वह बेटे का हाथ पकड़े हुए नजर आईं, जिससे यह अंदाजा लगाया जा रहा है कि उनके बेटे के पैर में चोट लगी हो सकती है। हालांकि, इस बारे में अभी तक कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है। काजोल का अपने बेटे की मदद करने वाला यह वीडियो भी लोगों के बीच चर्चा का विषय बना हुआ है। 

 काजोल की तुलना जया बच्चन से

सोशल मीडिया पर कई यूजर्स ने काजोल के इस व्यवहार की तुलना जया बच्चन से की, जो अक्सर मीडिया और पब्लिक के साथ अपने कड़े रवैये के लिए जानी जाती हैं। यूजर्स का कहना है कि काजोल का यह बर्ताव उनकी चुलबुली और इनोसेंट छवि से मेल नहीं खाता है, और इससे उनके फैंस को निराशा हुई है। 

 काजोल की आने वाली फिल्में

विवादों के बीच काजोल के फैंस उनके आगामी प्रोजेक्ट्स को लेकर उत्साहित हैं। काजोल जल्द ही पति अजय देवगन की फिल्मों 'रेड 2' और 'सिंघम अगेन' में नजर आने वाली हैं। इसके अलावा, वह फिल्म 'महारानी क्वीन ऑफ क्वींस' में भी मुख्य भूमिका में दिखाई देंगी। इस फिल्म में वह प्रभु देवा के साथ 27 साल बाद काम करने जा रही हैं, जिससे उनके फैंस को काफी उम्मीदें हैं।

काजोल का अपने बॉडीगार्ड को धक्का मारने वाला यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गया, और इसके कारण वह ट्रोलर्स के निशाने पर आ गईं। हालांकि, काजोल के फैंस उनके काम को लेकर उत्साहित हैं, और उम्मीद कर रहे हैं कि यह विवाद जल्द ही शांत हो जाएगा।

Related News