04 JULSATURDAY2020 7:55:06 AM
Nari

काजोल को DDLJ की आई याद, कहा- जब हम तैयार हुआ करते थे

  • Edited By Bhawna sharma,
  • Updated: 03 Jun, 2020 12:57 PM
काजोल को DDLJ की आई याद, कहा- जब हम तैयार हुआ करते थे

लाॅकडाउन के कारण घर पर बंद बाॅलीवुड सेलेब्स अपने परिवार के साथ समय बीता रहे हैं। इस दौरान वह सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहते हैं। उनके पास अब इतना समय है कि उन्होंने अपने मोबाइल या लैपटॉप में उन पुरानी तस्वीरों और वीडियोज को खंगालना शुरू किया जिन्हें देखने का उन्हें वक्त ही नहीं मिलता था। एक्ट्रेस काजोल भी कुछ ऐसा ही कर रही हैं। 

Kajol Roped In As An Ambassador For A Hair Colouring Brand!

हाल ही में उन्होंने बीते दिनों को याद करते हुए इंस्टाग्राम पर साल 1995 में आई अपनी ब्लॉकबस्टर फिल्म 'दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे' से अपनी एक तस्वीर शेयर की है। जिसमें वह हरे रंग के लहंगे में नजर आ रही हैं, जिसे उन्होंने फिल्म के गाने 'मेहंदी लगा के रखना' में पहना था। तस्वीर के कैप्शन में काजोल ने लिखा, "फ्लैशबैक जब हम तैयार होकर घर से बाहर निकलते थे...हैशटैगलुकिंगबैक"। उनकी इस तस्वीर को लोगों ने लाइक और शेयर किया है।

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Flashback to when we dressed up to go out....😂😂😂 #Lookingback

A post shared by Kajol Devgan (@kajol) on Jun 1, 2020 at 10:37pm PDT

 

बता दें आदित्य चोपड़ा ने इसी फिल्म के साथ एक निर्देशक के रूप में अपनी शुरुआत की थी। फिल्म में काजोल के अलावा अभिनेता शाहरुख खान भी मुख्य भूमिका में नजर आए थे। फिल्म ने बॉलीवुड में रोमांस की एक अलग ही छवि बनाई थी। आज भी इस फिल्म को खूब पसंद किया जाता है।

When Shah Rukh Khan almost said no to 'Dilwale Dulhania Le Jayenge ...

इससे पहले भी काजोल ने फिल्म फना के 14 साल पूरे होने पर फिल्म से बिहाइंड द सीन की एक तस्वीर शेयर की थी। जिसके साथ काजोल ने कैप्शन में लिखा, "बिहाइंड द सीन, ये एक प्रीफोटोशूट था। जाहिर तौर पर फिल्म उससे काफी अलग थी जैसा हम अखबारों में पढ़ते हैं। पोलैंड मुझे आज भी याद है और हमने वहां पर कितनी मस्ती की थी।"

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

#14YearsOfFanaa. Bts this was preshoot. And as usual the film was quite different from what we read on paper. Still remember Poland and how much fun we had there. @_aamirkhan @kunalkohli @kirronkhermp #RishiKapoor @iamalihaji @yrf

A post shared by Kajol Devgan (@kajol) on May 25, 2020 at 11:32pm PDT

Related News