29 APRMONDAY2024 4:06:08 AM
Nari

कंगना पर फिर बरसे जावेद अख्तर, बाेले- सुशांत की मौत के बाद से ही वह बोल रही है झूठ

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 13 Jun, 2023 01:18 PM
कंगना पर फिर बरसे जावेद अख्तर, बाेले- सुशांत की मौत के बाद से ही वह बोल रही है झूठ

जाने-माने गीतकार जावेद अख्तर ने मुंबई की एक अदालत को बताया कि जून 2020 में बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौत द्वारा की गई बातें झूठ के अलावा कुछ नहीं हैं। जावेद अख्तर ने तीन साल पहले कंगना रनोट पर मानहानि का केस किया था, जिस पर साेमवार को सुनवाई हुई। 

PunjabKesari
अख्तर ने यह टिप्पणी उस वक्त की जब वह कंगना के खिलाफ दायर मानहानि के मामले में बचाव पक्ष के वकील द्वारा जिरह के लिए उपनगरीय मुंबई के अंधेरी मेट्रोपॉलिटन मजिस्ट्रेट अदालत में पेश हुए। गीतकार-कवि (76) ने नवंबर 2020 में मजिस्ट्रेट की अदालत में शिकायत दर्ज कराई थी, जिसमें दावा किया गया है कि कंगना ने एक टेलीविजन साक्षात्कार में उनके खिलाफ कुछ अपमानजनक बयान दिए थे, जिससे कथित रूप से उनकी प्रतिष्ठा को नुकसान पहुंचा था। 

PunjabKesari
राजपूत की मृत्यु के बाद 2020 में एक समाचार चैनल को दिए गए साक्षात्कार के दौरान कंगना ने दावा किया था कि अख्तर ने उन्हें सह-कलाकार ऋतिक रोशन से माफी मांगने के लिए कहा था। कंगना ने समाचार चैनल से कहा था- “एक बार जावेद अख्तर ने मुझे अपने घर बुलाया था और मुझसे कहा था कि राकेश रोशन (ऋतिक रोशन के पिता) बहुत बड़े लोग हैं। यदि आप उनसे माफी नहीं मांगते हैं, तो आपके पास कोई चारा नहीं होगा। वे तुम्हें जेल में डाल देंगे, और अंतत: एक ही रास्ता विनाश का बचेगा...तुम आत्महत्या कर लोगी।

PunjabKesari
कंगना ने यह भी कहा था कि- अख्तर  मुझ पर चिल्लाये थे। मैं उनके घर में कांप रही थी।'' कंगना ने उस दौरान करण जौहर, जावेद अख्तर और महेश भट्ट जैसे कई बड़ी हस्तियों को बॉलीवुड की सुसाइड गैंग करार दे दिया था।अख्तर ने इन सभी आरोंपों को ना मानते हुए कहा-, ‘‘कंगना ने साक्षात्कार में जो कुछ भी कहा वह झूठ है और झूठ के अलावा कुछ नहीं है।'

PunjabKesari
अब इस केस की सुनवाई के दौरान कंगना के वकील ने  गीतकार से पूछा कि- आपने अभी तक ये नहीं बताया कि 2016 में आपके और कंगना के बीच मीटिंग का क्या मतलब था। इसके जवाब में उन्होंने कहा- मीटिंग किस लिए बुलाई गई थी, कंगना को ये बात अच्छी तरह पता है। मैंने उन्हें कोई मौसम पर या अमेरिका के राष्ट्रपति के इलेक्शन पर चर्चा करने के लिए नहीं बुलाया था। वे अपने को-स्टार के साथ किसी मसले को सुलझाने के लिए आने वाली थीं।

Related News