20 APRSATURDAY2024 1:44:34 PM
Nari

डॉक्टर को डेट कर रही है जसलीन मथारू, अनूप जलोटा ने करवाई मुलाकात

  • Edited By Priya dhir,
  • Updated: 13 Jun, 2020 09:42 AM
डॉक्टर को डेट कर रही है जसलीन मथारू, अनूप जलोटा ने करवाई मुलाकात

रियलिटी शो बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट व सिंगर जसलीन मथारू एक बार फिर सुर्खियों में है। जसलीन ने हाल में ही अपने फैंस को अपने प्यार व लवस्टोरी के बारे में बताया। खबरों की मानें तो जसलीन के गुरू व भजन सम्राट अनूप जलोटा ने उनके लिए एक लड़का ढूंढा, जो कि डॉक्टर है। 

डॉक्टर को डेट कर रही है जसलीन 

अब जसलीन से इस लड़के के बारे में खुलकर बताया। एक वेबसाइड को दिए इंटरव्यू में जसलीन ने कहा कि उनके 'प्यार' का नाम अभिनीत गुप्ता है और वह भोपाल में एक कॉस्मेटिक सर्जन हैं और इंदौर और पुणे में भी उनके क्लीनिक हैं।
PunjabKesari

इंटरव्यू में जब जसलीन से पूछा गया कि वह अभिनीत के बारे में कैसा महसूस करती है तो उन्होंने कहा,"मैंने कभी रसोई में प्रवेश नहीं किया है लेकिन अब मुझे उनसे इतना प्यार हो गया है कि मैं हर उस डिश को सीखने की कोशिश कर रही हूं जो उन्हें पसंद है। अब, मैं बस उनके मुंबई आने का इंतजार कर रही हूं ताकि मुझे उनके लिए सब कुछ पकाने को मिल जाए।" 

साथ में ही उन्होंने बताया कि अभिनीत को लड्डू बहुत पसंद है और उन्होंने उनके लिए तिल के लड्डू भी बनाए। आगे जसलीन ने कहा, आप आज विश्वास नहीं करेंगे कि मैं यूटूब पर केवल खाना पकाने के वीडियो देख रही हूं। यह एक अजीब लग रहा है क्योंकि मैंने कभी नहीं सोचा था कि मैं किसी के लिए ऐसा कुछ करूंगी। इस आदमी ने मुझे वास्तव में बदल दिया है।" मैंने सुबह जल्दी उठना शुरू कर दिया है। मैं 1:30-2 बजे उठती थी,लेकिन अब वह मेरे लिए एक अलार्म भी बन गए हैं। अब मै सुबह 10 बजे तक जागती हूं। वह एक स्वस्थ दिनचर्या बनाने की कोशिश कर रहे हैं, क्योंकि मुझे देर रात तक जागने की आदत है, और मैं इस बदलाव को पूरी तरह से पसंद कर रही हूं।"
PunjabKesari, jasleen

बता दें कि कुछ समय पहले जसलीन ने कहा था कि लॉकडाउन की वजह से हम मिल नहीं पा रहे हैं, मगर लॉकडाउन खत्म होते ही हम मिलेंगे और सबकुछ ठीक-ठाक रहा तो हम शादी के बंधन में बंध जाएंगे।"

बिग बॉस के घर में अनूप जलोटा की गर्लफ्रेंड बनकर ली थी एंट्री

जसलीन बिग बॉस के घर में सम्राट अनूप जलोटा के साथ अफेयर को लेकर चर्चा में आई थीं। यही नहीं तब उन्होंने अनूप जलोटा से शादी तक की बात की थी। हालांकि, बिग बॉस से बाहर आते ही दोनों ने साफ कर दिया था कि वो शादी नहीं करने जा रहे हैं।

खैर अब लग रहा है कि जसलीन अभिनीत के प्यार में पूरी तरह डूब चुकी है और जल्द ही शादी के बंधन में बंध जाएगी।

Related News