20 APRSATURDAY2024 3:36:52 AM
Nari

क्या प्रेग्नेंट है कैटरीना कैफ? एक्ट्रेस की चाल को देखकर लोग लगाने लगे कयास

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 16 Apr, 2022 12:49 PM
क्या प्रेग्नेंट है कैटरीना कैफ? एक्ट्रेस की चाल को देखकर लोग लगाने लगे कयास

शादी के कुछ समय बाद ही हर लड़की से यही सवाल किया जाता है कि वह कब मां बनने वाली हैं। ये सिर्फ आम लड़कियों के साथ ही नहीं बल्कि बॉलीवुड एक्ट्रेसेज साथ भी हो चुका है। शादी के बाद ही उनकी प्रेग्नेंसी की अफवाहें भी उड़ने लगती हैं। कैटरीना कैफ के साथ भी कुछ ऐसा ही हुआ है।

PunjabKesari
अफवाह है कि कैटरीना और विक्की जल्द माता- पिता बनने वाले हैं। ये दावे किए गए थे कैटरीना को  गुलाबी सूट में देखने के बाद। हाल ही में वह मुंबई एयरपोर्ट पर पेस्टल गुलाबी सूट और पैंट में नजर आई थी। उनकी तस्वीरें सामने आने के बाद लोगों ने तरह- तरह के कमेंट करने शुरू कर दिए।

PunjabKesari
एक यूजर ने पूछा- क्या वह गर्भवती हैं? वहीं दूसरे ने लिखा- "कैट प्रेग्नेंट हैं। दरअसल कैटरीना जिस तरह से दुपट्टे से अपना पेट ढकने की कोशिश कर रही थीं और थोड़ी धीमी स्पीड से चल रही थी, उसे देखकर लोगों ने अंदाजे लगाने शुरु कर दिए।

PunjabKesari
एक शख्स ने अपनी खुशी जाहिर करते हुए कहा- कैटरीना जल्द मम्मी बनने वाली हैं अब उनके बच्चे को देखने के लिए और इंतजार नहीं किया जा सकता। कैटरीना सूट में बेहद खूबसूरत लग रही थी लेकिन फैंस को उनके ड्रेसअप और चलने की स्‍टाइल से कुछ और ही नजर आने लगा।

 

Related News