20 MAYMONDAY2024 11:47:28 AM
Nari

अंकिता लोखंडे का किया खट्टा खाने का दिल, क्या Actress देने वाली हैं कोई खुशखबरी?

  • Edited By palak,
  • Updated: 16 Nov, 2023 05:43 PM
अंकिता लोखंडे का किया खट्टा खाने का दिल, क्या Actress देने वाली हैं कोई खुशखबरी?

टीवी की फेमस एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे इन दिनों खूब सुर्खियों में बनी हुई हैं। एक्ट्रेस इन दिनों कलर्स के मॉस्ट कंट्रोवर्शियल शो 'बिग बॉस 17' में दिख रही हैं। सीजन में अपने बेबाक अंदाज के चलते फैंस का ध्यान आकर्षित कर रही हैं। वहीं इसी बीच अंकिता ने कुछ ऐसा कह दिया है कि फैंस सोचने पर मजबूर हो गए हैं। बिग बॉस के शो में एक्ट्रेस ने कुछ ऐसा कह दिया है जिसके कारण लोग सोच रहे हैं कि वह प्रेग्नेंट हैं। 

खट्टा खाने का मन करता है

हाल ही में अंकिता का एक बयान सामने आया है। इस दौरान वह कह रही हैं कि उनकी तबीयत ठीक नहीं लग रही है। हर रोज शाम उन्हें उल्टी जैसा फील होता है और खट्टा खाने का भी मन करता है। अंकिता की यह बात सुनकर शो की कंटेस्टेंट्स रिंकू धवन और जिगना ने उनसे पूछ लिया था कि- 'क्या वह सच में प्रेग्नेंट हैं।' दोनों के इस बयान के बाद एक्ट्रेस ने कुछ ऐसा कह दिया है जिसके बाद सभी यह सोचने पर मजबूर हो गए हैं कि क्या सच में अंकिता प्रेग्नेंट हैं।

PunjabKesari

पति से की शिकायत 

नॉमिनेशन टॉस्क के बाद अंकिता हर रोज की तरह अपने पति विक्की जैन से लड़ती दिखी। उनसे वह शिकायत करती हुई भी नजर आई। पति से लड़ाई करते हुए अंकिता ने कहा कि उन्हें विक्की से एक हसबैंड के तौर पर अटेंशन चाहिए। अंकिता बोली- 'मैं ठीक फील नहीं कर रही हूं मुझे अंदर से महसूस हो रहा है कि मैं ठीक नहीं हूं मैं बीमार हूं मुझे मेरे पीरियड्स नहीं आ रहे हैं मैं घर जाना चाहती हूं। प्रेग्नेंसी चेक करने के लिए मेरा ब्लड टेस्ट भी हुआ है लेकिन अभी तक रिपोर्ट नहीं आई है। आज फिर से मेरा यूरिन टेस्ट हुआ है।'

PunjabKesari

मूड हो रहे हैं स्विंग्स 

अंकिता आगे कहती हैं कि - 'मेरे इमोशंस ऊपर नीचे हो रहे हैं मैं एक्सप्रेस नहीं कर पा रही हूं कि मैं किस चीज से गुजर रही हूं मैं कंफ्यूज हूं इसके लिए मैं किसी को जिम्मेदार नहीं ठहरा रही।' ऐसे में उनकी यह सारी बातें सुनकर फैंस को लग रहा है कि वह प्रेग्नेंट हैं। हालांकि अभी टेस्ट की रिपोर्ट में क्या है यह सामने नहीं आया।

PunjabKesari

Related News