23 APRTUESDAY2024 7:59:44 AM
Nari

Independence Day पर दिखना है खास तो फॉलो करें ये MakeUp Tips

  • Edited By neetu,
  • Updated: 13 Aug, 2021 05:35 PM
Independence Day पर दिखना है खास तो फॉलो करें ये MakeUp Tips

स्वतंत्रता दिवस भारत देश का राष्ट्रीय पर्व है। इस दिन भारत को कैद से आजाद हुआ था। ऐसे में यह दिन हर भारतीय के लिए बेहद ही खास माना जाता है। बच्चे से लेकर बड़ों तक हर कोई दिन को मनाने में बेहद ही एक्साइटिड होता है। ऐसे में अगर आप कॉलेज गर्ल है तो आप इस दिन खास ट्राई कलर मेकअप कर सकती है। चलिए आज हम आपको स्वतंत्रता दिवस के शुभ मौके पर मेकअप के टिप्स देते हैं।

आइशैडो

आप आंखों पर तिरंगे के तीनों रंगों से आंखों पर मेकअप कर सकती है। इससे आपको सिंपल व अट्रैक्टिव लुक मिलेगा।

PunjabKesari

PunjabKesari

मिक्स आईलाइनर

अगर आप आईशैडो लगाना पसंद नहीं करती है तो आप तीनों रंगों के आईलाइनर इस्तेमाल कर सकती है। वहीं आजकल वैसे भी लड़कियों में कलरफुल आईलाइनर लगाने का काफी ट्रेंड है। साथ ही इसे लगाने में आपको ज्यादा समय भी नहीं लगेगा। ऐसे में आप मिनटों में ही तैयार हो सकती है।

PunjabKesari

PunjabKesari

नेल आर्ट

चेहरे के साथ-साथ हाथों पर नेलपेंट भी ट्राई कलर यूज करें। आप शिमरी, सिंपल और मैट तीनों तरह की नेल पेंट्स इस्तेमाल कर सकती है। इसके लगाने के लिए नाखूनों पर तीनों रंगों की एक-एक लाइन ड्रा करें। आप इन नेल पेंट्स से नेल्स पर तिरंगा भी बना सकती है।

PunjabKesari

PunjabKesari

चूड़ियां

इसके अलावा आप तिरंगा चूड़ियां भी पहन सकती है। आपको तिरंगा चूड़ियां बाजार में आसानी से मिल जाएगी। इसके लिए आप सिंपल से लेकर स्टोन किसी भी तरह की चूड़ियां खरीद सकती है।

PunjabKesari

PunjabKesari

 

Related News