27 APRSATURDAY2024 9:44:37 AM
Nari

बच्चा होने के बाद बिल्कुल बदल गई है  इलियाना डिक्रूज, खुद को बताया बदसूरत मॉम

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 02 Mar, 2024 07:01 PM
बच्चा होने के बाद बिल्कुल बदल गई है  इलियाना डिक्रूज, खुद को बताया बदसूरत मॉम

एक मां की जिंदगी देखने में जितनी आसान लगती है उतनी होती नहीं है।  डिलीवरी के बाद महिला की लाइफ एकदम बदल जाती है क्योंकि उस बच्चे की जिम्मेदारी आ जाती है। अपने बच्चे का ख्याल जितना मां रख सकती है उतना कोई रख सकता ऐसे में वह अपने बारे में सोचना भूल ही जाती है। बॉलीवुड एक्ट्रेस इलियाना डिक्रूज भी इन दिनों कुछ ऐसे ही दौर से गुजर रही हैं, उन्होंने साेशल मीडिया के जरिए फैंस के साथ अपने हालात बयां किए हैं। 

PunjabKesari

इलियाना डिक्रूज कुछ महीने पहले ही एक बेटे की मां बनी है। वैसे तो वह भी बाकी महिलाओं की तरह कई तकलीफों से गुजर रही हैं पर उनके लिए ज्यादा इसलिए मुश्किल है क्योंकि वह बिना शादी के मां बनी है। अकेले बच्चे को संभालना कोई आसान काम नहीं है। डिलीवरी के बाद  एक्ट्रेस पोस्टपार्टम डिप्रेशन से जूझ रही थी, जिसकी जानकारी देने के साथ- साथ उन्होंने बाकी महिलाओं को एक मैसेज भी दिया है। 

PunjabKesari
दरसअल इलियाना डिक्रूज ने  इंस्टाग्राम पर अपनी एक फोटो शेयर की जिसमें वह काफी मायूस लग रही हैं। पहली बार देखने में तो वह पहचान में ही नहीं आ रही हैं। उन्होंने अपने पोस्ट में लिखा- 'हाए...काफी समय बाद अब मैंने असल में अपनी कोई फोटो खींची है या कुछ पोस्ट किया है। एक फुल टाइम मां होने और घर संभालने के बीच मुझे अपने लिए समय नहीं मिल पाता। उन्होंने यह भी बताया कि कभी-कभी वह अपने बालों में कंघी भी नहीं कर पाती हैं वह ज्यादातर बन बनाकर रहती हैं ताकि उनके बच्चे की नन्हीं उंगलियां उनकी बालों में ना उलझें। 

PunjabKesari
एक्ट्रेस आगे लिखती हैं- मैं एक गंदी बदसूरत मॉम बन जाती हूं. इसलिए सेल्फी के लिए पाउट बनाने का आइडिया असल में मेरे दिमाग में नहीं आता है। सच्चाई ये है कि कुछ दिन असल में बहुत कठिन रहे हैं. नींद पूरी नहीं होती। वह कहती हैं कि हम पोस्टपर्टम डिप्रेशन के बारे में खुल कर बात नहीं करते हैं, जो सच है और यह एक तरीके से पूरी तरह अलग-थलग कर देने वाला एहसास है। अंत में उन्होंने बताया कि  वो हर रोज 30 मिनट एक्सरसाइज करती हैं, 5 मिनट शॉवर लेती हैं और उसके बाद अपनी डाइट को परफेक्ट रखने के लिए हेल्दी चीजें खाती-पीती हैं। यानी कि अब वह अपने लिए समय निकाल पा रही हैं।
 

Related News