18 JULTHURSDAY2024 8:51:40 PM
Nari

पार्टनर के लिए स्पेशल बनाना है Valentine Week तो इस तरह से करें प्लानिंग

  • Edited By palak,
  • Updated: 04 Feb, 2023 04:24 PM
पार्टनर के लिए स्पेशल बनाना है Valentine Week तो इस तरह से करें प्लानिंग

वैलेंटाइन डे आने में कुछ ही दिन बचे हैं। ऐसे में इस दिन को खास बनाने के लिए पार्टनर कोई कसर नहीं छोड़ना चाहते। खासकर अगर आप भी इस बार अपने पार्टनर के लिए इन दिनों कुछ खास करना चाहते हैं तो यह छोटी-छोटी चीजें करके उन्हें स्पेशल फील करवा सकते हैं। इस तरह आपके रिश्ते मजबूत भी बनेंगे और पार्टनर इंप्रेस भी होगा। तो चलिए आपको बताते हैं कुछ ऐसे तरीके जिनसे आप पार्टनर को स्पेशल फील करवा सकते हैं...

घर करें डेकोरेट 

अगर किसी वजह से आप घर से बाहर नहीं जा सकते तो घर के अंदर ही पार्टनर को स्पेशल फील करवा सकते हैं। अलग-अलग कोने में लैंप लगाकर रोमांटिक डेकोरेशन करके आप घर को खूबसूरती से सजा सकते हैं। घर के दरवाजे से लेकर रुम को आप मोमबत्तियों से सजा सकते हैं। 

PunjabKesari

साथ में बिताएं समय 

भले ही आप कितने भी बिजी क्यों न हो लेकिन वैलेंटाइन के दिनों में आप पार्टनर के साथ ही समय बिताएं। आप चाहें तो उनके साथ मिलकर कुकिंग कर सकते हैं। इसके अलावा उनके साथ डांस नाइट प्लान कर सकते हैं। आप चाहे तो पार्टनर के साथ इंडोर या आउटडोर गेम भी खेल सकते हैं। 

लॉन्ग ड्राइव पर लेकर जाएं 

वैलेंटाइन डे पर आप पार्टनर के  लॉन्ग ड्राइव पर जा सकते हैं। उनके साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड कर सकते हैं। इससे आप अपने पार्टनर के साथ और भी अच्छी यादें बना पाएंगे। पार्टनर को भी आपके साथ रहने से अच्छा फील होगा और वह आपसे अपने मन की बात भी कर पाएंगे। 

PunjabKesari

अलग तरीके से करें प्यार का इजहार 

अगर आप पार्टनर के साथ प्यार का इजहार करना चाहते हैं तो उसे कहीं बाहर लेकर जा सकते हैं। किसी कारण अगर बाहर नहीं जा सकते तो घर में ही एक छोटी से डेट प्लान करके अपना प्यार एक्सप्रेस कर सकते हैं। 

गिफ्ट्स देकर 

आप पार्टनर को वैलेंटाइन पर अच्छे-अच्छे गिफ्ट्स देकर स्पेशल फील करवा सकते हैं। अगर आपके रिश्ता नया-नया बना है और आपने अभी तक उन्हें अपनी फीलिंग्स नहीं बताई तो आप गुलाब का सेट, हार्ट शेप चॉकलेट, हार्ट शेप बैलून या रेड कलर का हार्ट या रेड केकर देकर अपने पार्टनर को इंप्रेस कर सकते हैं। 

PunjabKesari

Related News