29 APRMONDAY2024 4:01:29 AM
Nari

गणपति बप्पा मोरया, मंगल मूर्ति मोरया.. इस सेलेब्स के घर पधारे विघ्नहर्ता भगवान गणेश

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 18 Sep, 2023 02:27 PM
गणपति बप्पा मोरया, मंगल मूर्ति मोरया.. इस सेलेब्स के घर पधारे विघ्नहर्ता भगवान गणेश

विघ्नहर्ता भगवान गणेश का इंतजार कर रहे भक्तों के लिए आखिरकार वह समय आ ही गया जब वह बप्पा को घर ला सकते हैं। भाद्रपद माह की चतुर्थी तिथि से लेकर चतुर्दशी तिथि तक गणेश महोत्सव  चलता है, जिसे लेकर देश भर में अलग ही धूम देखने को मिलती है। गणेश चतुर्थी पर विघ्नहर्ता का स्वागत ढोल-नगाड़ों के साथ बड़े ही धूम धाम से किया जाता है, जिसे लेकर बॉलीवुड सितारो ने भी तैयारियां कर ली है। बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी ने हर बार की तरह इस बार भी का बप्पा जोर-शोर से स्वागत किया। चलिए  जानते हैं किन-किन सितारों के घर पधार चुके हैं बप्पा ।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nari (@nari.kesari1)

 

फिल्म स्टार शिल्पा शेट्टी ने अपने पति राज कुंद्रा के साथ गणेशोत्सव की तैयारी शुरू कर दी है। हर साल की तरह इस बार भी वह गणपति बप्पा को अपने घर लाने खुद पहुंची, इस दौरान उनके चेहरे पर अलग ही खुशी देखने को मिली। ट्रेडिशनल लुक में वह बेहद प्यारी लग रही थी, हालांकि उनके पति  राज कुंद्रा कैजुअल लुक में दिखाई दिए। यहां भी उन्होंने अपना चेहरा नहीं दिखाया।   शिल्पा शेट्टी की भगवान में काफी गहरी आस्था भी है, 10 दिनों तक बप्पा को घर में रखकर फिर धूमधाम के साथ उनका विसर्जन भी करती हैं। 

 

'पुष्पा' स्टार अल्लू अर्जुन के घर भी बप्पा का स्वागत हो गया है। इस बार उनकी 6 साल की बेटी अल्लू अरहा ने अपने हाथों से गणपति बप्पा की मूर्ति बनाई है। अब उन्होंने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर किया है, जिसमें देख सकते हैं कि अभिनेता के घर पर बप्पा विराज चुके हैं। एक्टर के घर हर साल गणपति बप्पा का आगमन होता है और वह परिवार समेत उनकी पूजा करते हैं। 

PunjabKesari

 

 

बिग बॉस फेम शिव ठाकरे  के घर भी बप्पा पधार चुके हैं।  इस बार वह पुलिस की वर्दी पहने हुए गणपति बप्पा को घर लाए, उन्होंने  ढोल-नगाड़ों के साथ घर पर बप्पा का स्वागत किया। इस दौरान पुलिस कर्मी भी उनके साथ दिखाई दिए जिन्होंने इस जश्न में भाग लिया और खूब नाचे भी।शिव ठाकरे ने सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें शेयर कर बताया कि  मुंबई पुलिस को ट्रिब्यूट करने के मकसद से वह वर्दी वाले बप्पा को घर लाए हैं।  

 


 

Related News