02 MAYTHURSDAY2024 8:14:15 PM
Nari

फाइनली Rubina ने की प्रेग्नेंसी की अनाउंसमेंट, बेबी बंप फ्लॉन्ट कर बोली- लिटल ट्रैवलर के लिए हम तैयार

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 16 Sep, 2023 01:39 PM
फाइनली Rubina ने की प्रेग्नेंसी की अनाउंसमेंट, बेबी बंप फ्लॉन्ट कर बोली- लिटल ट्रैवलर के लिए हम तैयार

टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस रुबीना दिलैक भले ही पर्दे से दूर हैं लेकिन वह हमेशा खबरों में बनी रहती हैं। पिछले कुछ समय से एक्ट्रेस के प्रेग्नेंट होने की खबरें सामने आ रही थी जिस पर अब मुहर लग गई है। रुबीना ने अब खुद ही  प्रेग्नेंसी की अनाउंसमेंट कर दी है। पोस्ट के साथ उन्होंने कुछ तस्वीरें भी शेयर की है, जिसमें वह बेबी बंप को फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं। 

PunjabKesari
याद हो कि कपल के एक करीबी ने बताया कि था कि एक्ट्रेस की प्रेग्नेंसी को चार महीने बीत चुके हैं,  अगले साल की शुरुआत में उनकी डिलीवरी होनी है। कहा गया था कि कपल अपनी पर्सनल लाइफ को प्राइवेट रखना चाहता है, इसलिए रुबीना ने अपनी प्रेग्नेंसी को लाइमलाइट से दूर रखा है। अब कैलिफोर्निया में छुट्टियां मना रहीं रुबीना ने कुछ फोटाेज शेयर कर एक प्यारा सा नोट लिखा है। 

PunjabKesari
 एक्ट्रेस ने अपने पोस्ट में लिखा- 'जब से हमने डेटिंग शुरू की, तब हमने इस दुनिया को साथ देखने का वादा किया था। फिर शादी की और अब हम एक परिवार के रूप में जल्द ही छोटे ट्रैवलर का स्वागत करेंगे!' इसके साथ उन्होंने रेड हार्ट और एविल वाली इमोजी भी लगाई। फोटोज में रुबीना रुबीना बेबी बंप साफ नजर आ रहा है। इस दौरान वह ऑल ब्लैक आउटफिट में वह बेहद खूबसूरत लग रही थी। 

PunjabKesari
इस पोस्ट के सामने आने के बाद कपल को जिंदगी के इस नए पड़ाव के लिए फैंस से ढेरों शुभकामनाएं और प्यार मिल रहा है। बताया जा रहा है कि लाइमलाइट से दूर रहने के लिए ही रुबीना और उनके पति अभिनव शुक्ला एक लॉन्ग वेकेशन पर यूएस गए थे, जहां दोनों ने एक दूसरे के साथ अच्छा वक्त बिताया था। 

PunjabKesari
रुबीना की प्रेग्नेंसी रूमर्स तब सुर्खियों में आईं  जब एक्ट्रेस को मेटरनिटी क्लिनिक की बिल्डिंग के बाहर स्पॉट किया गया था। इसके बाद उनका  फ्लाइट से एक क्लिप वायरल हुआ था, जिसमें  बेबी-बंप साफ दिखाई दिया था। बताया जा रहा था कि  एक्ट्रेस अपनी हेल्थ के चलते इस गुड न्यूज को शेयर नहीं कर पाई हैं। 

Related News