03 MAYFRIDAY2024 4:51:55 PM
Nari

मांग में सिंदूर और गले में मंगलसूत्र...दुल्‍हन बनी गोपी बहू को देखकर फैंस हुए Confuse

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 14 Dec, 2022 05:05 PM
मांग में सिंदूर और गले में मंगलसूत्र...दुल्‍हन बनी गोपी बहू को देखकर फैंस हुए Confuse

टीवी की फेमस एक्ट्रेस देवोलीना भट्टाचार्जी एक बार फिर से चर्चा में है वो भी अपनी शादी को लेकर। जी हां, लगता है सबकी चहेती गोपी बहू ने शादी कर ली है और ये हम नहीं बल्कि एक्ट्रेस की इंस्टाग्राम पोस्ट कर रही है। बीती रात देवोलीना ने हल्दी सेरेमनी की फोटो पोस्ट की थी और आज ब्राइडल लुक में तस्वीरें शेयर की।

PunjabKesari

यही नहीं, तस्वीरों में उनकी मांग में सिंदूर और गले में मंगलसूत्र भी दिखाई दे रहा है। अपनी इंस्टास्टोरी में देवोलीना ने कुछ तस्वीरें शेयर की,जिसमें वो दुल्हन के लिबास में नजर आ रही है। हाथों में चूड़ियां, कड़े, कलीरे, माथे पर मांग-टीका, मंगलसूत्र, ईयरिंग्स, नेकपीस, बिंदी लगाए... पूरे साज श्रृंगार में सजकर देवोलीना गाड़ी में बैठी हुई दिखाई दे रही हैं। इस दौरान एक्ट्रेस ने मास्क भी लगाया हुआ है और वो काफी खुश भी दिखाई दे रही है। इसके अलावा देवोलीना ने किसी शख्स का हाथ थामे एक फोटो शेयर की है, जिसमें दोनों के हाथों में अंगूठी है। एक वीडियो में वो अपनी मेहंदी और कलीरे दिखाते हुए नजर आईं।

PunjabKesari
फैंस गोपी बहू को ब्राइडल लुक में देखकर हैरान हुए। उन्हें यकीन ही नहीं हो रहा कि एक्ट्रेस ने शादी कर ली है क्योंकि मंगलवार को अचानक उनका हल्दी सेरेमनी का लुक सामने आया और आज ब्राइडल लुक..। वही दूसरी ओर यह सवाल भी सभी के मन में आ रहा है कि आखिर देवोलीना का दूल्हा कौन है क्योंकि एक्ट्रेस ने अब तक अपने दूल्हे की तस्वीर नहीं दिखाई। वही हल्दी सेरेमनी में वो अपने कोस्टार विशाल सिंह के साथ दिखाई दी जिसके साथ उन्होंने  'साथ निभाना साथिया' में काम किया था।

PunjabKesari

वही हो सकता है कि देवोलीना कोई प्रैक हो क्योंकि इससे पहले देवोलीना ने विशाल सिंह के साथ सगाई का वीडियो शेयर किया था और लिखा कि 'इट्स ऑफिशयल।' हालांकि कुछ दिन बाद पता चला कि दोनों ने ये प्रैंक अपने अपकमिंग म्यूजिक वीडियो के लिए किया था। खैर जो भी हो आने वाले वक्त में सामने आ ही जाएगा।
 

Related News