28 APRSUNDAY2024 3:04:43 PM
Nari

मशहूर एक्टर की 16 साल की बेटी ने किया सुसाइड, वायरल हुआ मां का पुराना पोस्ट

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 19 Sep, 2023 11:33 AM
मशहूर एक्टर की 16 साल की बेटी ने किया सुसाइड, वायरल हुआ मां का पुराना पोस्ट

साउथ फिल्म इंडस्ट्री से एक बेहद दुख भरी खबर सामने आई है। साउथ के फेमस एक्टर और म्यूजिक कंपोजर विजय एंटनी की 16 साल की बेटी ने सुसाइड कर लिया है। वह आज सुबह अपने घर पर फांसी से झूलते हुई मिली,  बच्ची की मौत के बाद एक्टर और उसका पूरा परिवार सदमे में है। बताया जा रहा है कि विजय एंटनी डिप्रेशन का शिकार थी। 

PunjabKesari
इस  खबर ने पूरी इंडस्ट्री को हिला कर रख दिया है। खबराें के मुताबिक एक्टर की बेटी मीरा 12वीं क्लास की छात्रा थी, वह  चेन्नई के एक प्रायवेट स्कूल में पढ़ाई कर रहीं थी। वह मंगलवार सुबह चेन्नई के तेनाम्पेट स्थित अपने घर पर मृत पाई गई। बताया जा रहा है कि एक्टर आज सुबह 3 बजे बेटी जब बेटी के कमरे में गए तो वह संदिग्ध हालत में मिली। उसे तुरंत अस्पताल ले जाया गया लेकिन तब तब बहुत देर हो गई थी। 

PunjabKesari
 मीरा ने यह कदम क्यों उठाया है इसकी जानकारी अभी सामने नहीं आई है। बताया जा रहा है कि वह पिछले कुछ समय से डिप्रेशन में थी, परेंटस ने उसे हमेशा  लाइमलाइट से दूर ही रखा था। हालांकि एक्टर अपने इंटरव्यूज में कई बार बेटी का जिक्र करते थे। इस दुख की घड़ी में फिल्म इंडस्ट्री उन्हें सांत्वना दे रही है।

PunjabKesari
मीरा की मौत पर एक्टर की पत्नी फातिमा विजय एंटनी का पुराना पोस्ट वायरल हो रहा है। इस साल मार्च में फातिमा ने बेटी मीरा की स्कूल ड्रेस पहने एक तस्वीर शेयर कर लिखा था- मेरी स्ट्रेंग्थ के पीछे की पावर, मेरे आंसुओं को सांत्वना, मेरे तनाव का कारण (शरारती सुपर लोडेड) मेरी थंगाकट्टी-चेल्लाकुट्टी, मीरा विजय एंटनी, बधाई हो बेबी। वहीं विजय और उनके परिवार ने अभी तक इस दुखद खबर को लेकर कोई ऑफिशियल स्टेटमेंट जारी नहीं किया है। बता दें कि विजय एंटनी एक शानदार एक्टर होने के साथ- साथ  पॉपुलर कंपोजर भी हैं।

Related News