07 JULTUESDAY2020 6:11:09 AM
Nari

कभी मरीना कुंवर ने खोले थे राम रहीम के राज, भूषण कुमार पर भी लगाया था आरोप

  • Edited By Priya dhir,
  • Updated: 24 Jun, 2020 03:45 PM
कभी मरीना कुंवर ने खोले थे राम रहीम के राज, भूषण कुमार पर भी लगाया था आरोप

 

फिल्म इंडस्ट्री में पिछले काफी दिनों से नेपोटिज्म और ‘माफिया राज’ को लेकर बड़े खुलासे हो रहे हैं। एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से ही सोशल मीडिया पर बहस छिड़ चुकी है और स्टार्स इंडस्ट्री से जुड़े कई राज खोल रहे है।  हाल में ही फेमस सिंगर सोनू निगम ने म्यूजिक इंडस्ट्री में भी ‘माफिया राज’ के होने की बात कही। यही नहीं, सोनू निगम ने अपने नए वीडियो के जरिए टी-सीरीज कंपनी के मालिक भूषण कुमार को धमकी दे दी। उन्होंने कहा कि अगर वे अब भी नहीं समझते तो वे मरीना कुंवर का वीडियो यू-ट्यूब चैनल पर अपलोड कर देंगे।

सोनू के इस वीडियो के बाद मरीना काफी सुर्खियां बटौर रही है। इसपर अब मरीना कुंवर ने एक ट्वीट किया है। ट्वीट कर मरीना ने लिखा,  'जब आपके जीवन में कुछ अनचाही घटनाएं घटती हैं तो उस समय आप अवसाद में जाने के लिए चुनते हैं। कोई नहीं जानता कि बुरी घटनाएं आपके जीवन को कितना प्रभावित करती हैं।' आगे उन्होंने लिखा, 'कभी कभी हम हार जाते हैं और हम इसे अपने जीवन के साथ खत्म कर लेते हैं। मैं बहुत उदास महसूस कर रही हूं।'
 

चलिए आपको बताते है कि आखिर मरीना कुंवर है कौन?

 

टीवी एक्ट्रेस व मॉडल है मरीना कुंवर

मरीना कुंवर मॉडल व एक्ट्रेस है। सीआईडी और आहट जैसे सीरियल्स में काम कर चुकी मरीना उस वक्त भी चर्चा में आई थी जब उन्होंने डेरा सच्चा सौदा प्रमुख गुरमीत राम रहीम की करतूतों के बारे में लोगों को खुलकर बताया था।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Smile, it's free therapy. . . . . #keepsmiling #keepmoving #therapy #behappy 🤗

A post shared by 𝐌𝐚𝐫𝐢𝐧𝐚 𝐊𝐮𝐰𝐚𝐫 (@marinakuwar) on Jun 13, 2020 at 7:53am PDT

भूषण कुमार पर लगाया था शारीरिक उत्पीड़न का आरोप

अगस्त 2017 में जब डेरा प्रमुख राम रहीम को जेल भेजा गया तब मरीना कुंवर ने राम रहीम के बारे में बताया था कि राम रहीम उसे फिल्म दिलाने के बहाने गलत तरीके से टच किया था और गुफा में ले गया था। खबरों के मुताबिक, मरीन कुंवर ने मीटू आंदोलन के दौरान भूषण कुमार और साजिद नाडियाडवाला पर भी शारीरिक उत्पीड़न के आरोप लगाए थे। मरीना ने एक इंटरव्‍यू में कहा था कि भूषण कुमार ने वीडियो में काम देने के नाम पर उन्‍हें अपने घर पर बुलाया था और उनके साथ गलत हरकत करने की कोशिश की थी।

मरीना के अफेयर टीवी एक्टर मयूर वर्मा के साथ रहा लेकिन बाद में दोनों का ब्रेकअप हो गया। अब मरीना मयूर को अपना अच्छा दोस्त बताती है। इसके अलावा मरीना अपने बोल्ड फोटोशूट के लिए भी फेमस है।

Related News