16 APRTUESDAY2024 2:41:59 PM
Nari

एक वक्त में खाने के लिए नहीं थे पैसे आज है टीवी की जानी-मानी एक्ट्रेस

  • Edited By Priya dhir,
  • Updated: 03 Oct, 2020 06:37 PM
एक वक्त में खाने के लिए नहीं थे पैसे आज है टीवी की जानी-मानी एक्ट्रेस

टीवी सीरियल ‘कसौटी ज़िन्दगी की 2' में प्ररेणा का किरदार निभाने वाली एरिका फर्नांडिस अपनी एक्टिंग व खूबसूरती के लिए काफी फेमस है। आज एरिका जिस मुकाम पर है वहां तक पहुंचने के लिए उन्होंने काफी संघर्ष किया। आज एरिका का नाम टीवी की टॉप एक्ट्रेसेज में शामिल है। 

गरीबी में बीता एरिका का बचपन

एरिका ने अपनी जिंदगी का काफी वक्त गरीबी में बिताया। एक इंटरव्यू में एरिका ने अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में बताया था। अपने परिवार के बारे में एरिका ने कहा था कि वह पहले बहुत गरीब हुआ करती थी, उनके परिवार की हालत कुछ खास नहीं थी। एरिका ने इंटरव्यू के जरिए बताया कि उनके पिता को पहले दिल की बीमारी थी फिर अचानक उन्हें तीसरा हर्ट अटैक आ गया और वो डेढ़ महीना कोमा में रहे थे। उस वक्त घर की पूरी ज़िम्मेदारी उनके सिर पर आ गई।

एरिका ने बताया की उन दिनों दो टाइम के खाने के लिए उनके पास पैसे नहीं हुआ करते थे और आज एरिका जानी मानी टीवी और फ़िल्म स्टार हैं । आज एरिका के पास किस भी चीज की कमी नहीं है। ये सब उनकी मेहनत का ही नतीजा है। मुंबई में जन्मी एरिका के पिता राल्फ फर्नांडिस एक मॉडल और इंटीरियर डिजाइनर हैं। स्कूलिंग खत्म करने के बाद एरिका ने बीए में एडमिशन लिया था लेकिन मॉडलिंग के लिए पढ़ाई बीच में छोड़ दी। एरिका का मॉडलिंग करियर तब शुरू हुआ जब उन्होंने “बॉम्बे टाइम्स फ्रेश फेस 2010”, “पेंटालून फेमिना मिस फ्रेश फेस 2011” और “पेंटालून फेमिना मिस महाराष्ट्र 2011” के खिताब जीते।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Lights, Camera, Action all day long!! My skin feels so dry and dehydrated, that's why Neutrogena's Hydro Boost Range is the perfect regime to add back hydration to your skin. The 4 step hydration regime consists of the Hydro Boost Cleanser Water Gel, Clear Lotion, Capsule in Serum, and my personal favorite Hydro Boost Water Gel keeping my skin hydrated for up to 72 hours. My skin feels so soft and hydrated. Get this range and your skin will thank you! Use the promo code below on Nykaa and avail this limited offer of 10% off on the purchase of 2 or more different products from the range* Promo Code : NYKAANTGHB10 *T&C's Apply #72HoursHydroBoost #NeutrogenaIndia @neutrogena.india

A post shared by ERICA JENNIFER FERNANDES (@iam_ejf) on Sep 28, 2020 at 9:23am PDT

फिल्मों में भी कर चुकी है काम

टीवी सीरियल के अलावा एरिका तमिल व हिंदी फिल्मों में भी दिखाई दे चुकी है। कहा जाता है कि एरिका को पालतू जानवरों से बेहद लगाव है खासकर कुत्ते से इसलिए उनके पास 16 पालतू कुत्ते हैं। 

पर्सनल लाइफ की बात करें तो एरिका किसी शख्स को डेट कर रही है हालांकि उसका नाम उन्होंने अभी तक नहीं बताया। एक इंटरव्यू में एरिका ने कहा था कि वह तीन साल से रिलेशनशिप में है। एरिका ने कहा था, 'हमारे रिलेशनशिप में भी उतार-चढ़ाव आते रहते हैं। हम समझते हैं कि अगर एक व्यक्ति गुस्से में है, तो दूसरा व्यक्ति चुप रहता है और जब चीजें शांत हो जाती हैं, तब हम चर्चा करते हैं। इसी वजह से हम एक साथ हैं।' वहीं, जब एक्ट्रेस से पूछा गया कि क्या आपके ब्वॉयफ्रेंड को टीवी सीरियल पंसद है तो एक्ट्रेस ने कहा वो उनके सीरियल पसंद करते हैं, लेकिन देखते नहीं हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

♉️ #goa #goadiaries #shoot #instadaily #instagood #ericafernandes #ejf #harshadchopda

A post shared by ERICA JENNIFER FERNANDES (@iam_ejf) on Oct 1, 2020 at 10:38pm PDT

आपको बता दें कि एकता कपूर का शो ‘कसौटी ज़िन्दगी की 2' बंद होने जा रहा है। इस शो से एरिका लाइमलाइट में थी। एरिका सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव है। 

 

Related News