21 FEBFRIDAY2020 6:56:07 PM
Nari

परिवार संग बनाएं अपना वेलंटाइन और भी स्पेशल

  • Edited By Harpreet,
  • Updated: 14 Feb, 2020 05:52 PM
परिवार संग बनाएं अपना वेलंटाइन और भी स्पेशल

वेलंटाइन-डे को अक्सर प्यार करने वालों से जोड़ा जाता है। प्यार तो प्यार है जी, यह दोस्तों के बीच भी हो सकता है और घर में अपने भाई-बहन और मां-बाप से भी। मगर कहीं न कहीं हम इन खास रिश्तों से प्यार का इजहार करने में देरी कर बैठते हैं। मगर जरुरी है जीवन के इन अमुल्य रिश्तों के प्रति अपने स्नेह और प्यार को बयान किया जाए। आज इस वेलंटाइन के मौके हम बात करेंगे जीवन के इन खास रिश्तों से जुड़ी कुछ खास बातों पर...

Image result for valentine with family,nari

इन्हें दीजिए पहल

कई बार हम अपने जीवन में दोस्तों की वजह से मां-बाप या फिर गर्ल-फ्रेंड की वजह से दोस्तों को इग्नोर कर बैठते हैं। मगर हमें कभी भी उन लम्हों को नहीं भूलना चाहिए, जब जीवन में आने वाले नए लोग नहीं थे, तो हमारे दुख-सुख में यही दोस्त और मां-बाप हमारी हर मुसीबत में हमारे साथ खड़े थे। ऐसे में इस वेलंटाइन के मौके अपने इन खास दोस्तों के लिए कुछ खास करना न भूलें।

महसूस करवाएं सुरक्षित

हर रिश्ता एक दूसरे से किसी न किसी उम्मीद के जरिए जुड़ा होता है। ऐसे में अपने साथ वालों की हर उम्मीद पर खरा उतरिए। जरुरी नहीं आप हर बार सफल होंगे, मगर एक बार कोशिश करने में कोई बुराई नहीं। छोटी-छोटी बातों, खुशियों और उम्मीदों को पूरा करके अपनों को सुरक्षित महसूस करवाएं।

Image result for secure yur family,nari

अगर हैं सिंगल तो...

अगर आप सिंगल हैं तो वैसे भी दोस्तों के अलावा आपके पास इस खास दिन घूमने-फिरने के अलावा और कोई ऑपशन नहीं है। तो बढ़िया होगा कि इस दिन दोस्तों संग शाम को घूमने जाएं, डिनर प्लान करें और कुछ स्पेशन मम्मा-पापा के लिए भी जरुर निकालें।

छोटे भाई-बहन

अगर आप घर में सबसे बड़े हैं तो अपने छोटे भाई-बहनों के लिए कुछ खास जरुर करें। ऐसा करने से वो काफी स्पेशल फील करेंगे। साथ ही इस दौरान उन्हें इस दिन असली अहमियत के बारे में सीख जरुर दें। 

Image result for secure yur family,nari

लाइफस्टाइल से जुड़ी लेटेस्ट खबरों के लिए डाउनलोड करें NARI APP

Related News