04 MAYSATURDAY2024 9:40:02 AM
Nari

OTP देकर बुरी फंसी Dipika Kakkar, हुईं ऑनलाइन ठगी का शिकार

  • Edited By Charanjeet Kaur,
  • Updated: 02 Nov, 2023 01:19 PM
OTP देकर बुरी फंसी Dipika Kakkar, हुईं ऑनलाइन ठगी का शिकार

टीवी सीरियस ससुराल सिमर का से घर- घर पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ काफी लंबे समये से लाइमलाइट से दूर हैं। वो अपने बेबी बॉय के साथ quality time स्पेंड कर रही हैं और अपने हर दिन के बारे में अपने ब्लॉग के जरिए फैंस से शेयर करती हैं। ऐसे ही एक ब्लॉग में उन्होंने हाल ही में अपने साथ हुए ऑनलाइन स्कैम के बारे में बताया। 

PunjabKesari

दीपिका कक्कड़ ने किया ब्लॉग में हैरान करने वाला खुलासा

एक्ट्रेस ने अपने ब्लॉग में बताया कि वो ऑनलाइन ठगी का शिकार हो गई हैं। वहीं साथ ही अपने फॉलोअर्स को स्कैम से बचने की टिप्स भी दीं।एक्ट्रेस ने पूरे मामला पर रोशनी डालते हुए कहा कि उनके घर में एक पार्सल आया था, जिसे उन्होंने एक्सेप्ट कर लिया और कैश में पेमेंट भी कर दी। हालांकि बाद में उन्हें पता चला की पार्सल उनका था ही नहीं।  उन्होंने आगे कहा कि इस पार्सल के आने के बाद उनके पास लगातार ऐसे और पार्सल आने लगे थे वो कहती हैं,- 'मेरे लिए ये आम है। मैं कभी खुद के लिए तो कभी रूहान के लिए चीजें मांगवाती रहती हूं।'

PunjabKesari

दीपिका आगे कहती हैं कि इसके जब अगले 3- 4 दिन तक पार्सल आए तो उन्होंने कहा पार्सल उनका नहीं है तो शख्स ने ओटीपी मांग जो एक्ट्रेस ने दे भी दिया। हालांकि 2- 3 बाद फिर से पार्सल आए ,अब तक उन्हें ये स्कैम है इस बात की समझ आ गई थी, इसलिए उन्होंने पार्सल लेने के साथ ओटीपी देने से भी मना कर दिया। ये जानकारी शेयर करके वो अपने ब्लॉग के जरिए लोगों को जागरूक करना चाहते हैं।

PunjabKesari

Related News