13 JULSATURDAY2024 3:49:20 AM
Nari

सनी की हैट पहनकर गदर-2 देखने पहुंची डिंपल कपाड़िया मीडिया को देखकर भागी.....

  • Edited By Vandana,
  • Updated: 24 Aug, 2023 07:06 PM

गदर-2 में दमदार एक्टिंग कर सनी देओल फिर से गदर मचा रहे हैं। गदर मूवी देखने गई हेमा मालिनी ने भी सनी और फिल्म की खूब तारीफें की और अब डिंपल कपाड़िया, सनी देओल की फिल्म देखने थिएटर पहुंची थी और डिंपल कपाड़िया को देखकर यूजर्स काफी एक्साइटिड और हैरान दिखे। दरअसल, डिंपल का नाम शुरू से ही सनी देओल से जोड़ा जाता रहा है और एक बार फिर डिंपल की हैट, लोगों को रिएक्शन देने पर मजबूर कर रही हैं।

PunjabKesari

दरअसल, थिएटर पहुंची डिंपल पैपराजी के कैमरे में कैद हो गई। कयास लगाए जा रहे हैं कि वह गदर ही देखने गई थी। वहीं डिंपल इसलिए भी चर्चा में हैं क्योंकि उनके दामाद अक्षय कुमार की फिल्म ओएमजी 2 भी सिनेमाहॉल्स में चल रही है। इस दौरान कैजुअल-कूल लुक में पहुंची डिंपल की हैट ने सबका ध्यान अपनी ओर खींच लिया। दरअसल ये हैट बिलकुल वैसी थी जैसे कुछ दिन पहले सनी ने पहनी थी।

PunjabKesari

डिंपल के वीडियो पर लोगों ने काफी कमेंट्स किए हैं। कुछ लोगों को ऐसा लग रहा है कि उन्होंने हैट भी सनी देओल की लगा रखी है। इससे पहले भी सनी और डिंपल दोनों को एक ही एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया था। बता दें कि सनी देओल और डिंपल कपाड़िया ने कई फिल्मों में एक साथ काम किया है। उसी दौरान ही दोनों के एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर के किस्से भी चर्चा में रह चुके हैं। 2017 में दोनों का एक वीडियो व तस्वीरें भी वायरल हुई थी जिसमें डिंपल सनी का हाथ थामे नजर आई थी। क्लिप लंदन की बताई जा रही थी।

PunjabKesari

सनी देओल और डिंपल कपाड़िया की लव स्टोरी 90's में काफी सुर्खियों में रही थी। अमृता सिंह के बाद उनकी लाइफ में डिंपल आई थीं। पहले भी गॉसिप गलियारों से ऐसी खबरें आई थी कि डिंपल और सनी चुपचाप शादी कर चुके हैं उन्होंने अपनी वाइफ पूजा के होने के बावजूद सनी ने डिंपल को अपनी बीवी जैसा दर्जा दे रखा था।  नामी एंटरटेनमेंट पोर्टल पिंकविला में छपे आर्टिकल 'फ्राइडे फ्लैशबैक' के मुताबिक, जब सनी और डिंपल एक दूसरे को डेट कर रहे थे तो डिंपल की बेटियां ट्विंकल और रिंकी खन्ना सनी को 'छोटे पापा' कहकर बुलाने लगी थीं।

PunjabKesari

डिंपल, सनी देओल के करीब तब आई थी जब वह राजेश खन्ना से अलग हुई थी। खबरें आई कि दोनों लिव-इन में रहने लगे थे। सनी की पत्नी पूजा मुंबई में ही थीं लेकिन फिर भी वो डिम्पल के साथ रहते थे लेकिन दोनों ही कैमरे की दुनिया से रिश्ते को छिपाते ही रहे। एक बार जब अमृता से दोनों के रिलेशन को लेकर सवाल पूछा गया तो वो अपनी कड़वाहट छुपा न सकीं और उन्होंने कहा था- मुझे लगता है कि उसके पास केक है और वह खा रही है। उसके पास खोने के लिए कुछ नहीं है और वह जिसे चाहती थी, उसे पा चुकी है।

खैर, सनी और डिंपल की तरफ से इस बारे कभी कुछ नहीं कहा गया।  दोनों के बीच रिश्ता था या ये सिर्फ अफवाहें थी! इस बारे में कोई पुख्ता पुष्टि नहीं रही। आपको इस बारे में क्या लगता है?

Related News