03 MAYFRIDAY2024 10:53:59 PM
Nari

इस दीवाली लुक को बनाएं खास, सदाबहार Sarees को बनाएं Wardrobe का हिस्सा

  • Edited By palak,
  • Updated: 05 Nov, 2023 11:55 AM
इस दीवाली लुक को बनाएं खास, सदाबहार Sarees को बनाएं Wardrobe का हिस्सा

त्योहारों के साथ-साथ इन दिनों शादी का सीजन भी शुरु हो चुका है। ऐसे में महिलाओं को अक्सर ऐसी ड्रेसेज की तलाश रहती हैं जो उन्हें बेहतर लुक देने के साथ-साथ ट्रैंडी भी दिखाए। बदलते फैशन के दौर में भले ही आजकल आउटफिट्स में कई तरह के ऑप्शन हैं लेकिन साड़ी आज भी महिलाओं की पहली पसंद बनी हुई है। साड़ी एक ऐसी पारंपरिक पौषाक है जो महिलाओं को भीड़ से हटके ही लुक देती हैं। ऐसे में अगर आप भी  स्टाइलिश और मॉर्डन लुक चाहती हैं तो आज आपको साड़ियों के ही कुछ ऐसे बेहतरीन ऑप्शन दिखाते हैं जिन्हें आप आसानी से ट्राई कर सकती हैं। ट्रैंडी होने के साथ-साथ यह साड़ियां एवरग्रीन हैं जिन्हें आप किसी भी फंक्शन, त्योहार या फिर पार्टी में पहन सकती हैं। 

रफल साड़ी 

इस तरह की साड़ी आजकल काफी ट्रैंड में है। रफल साड़ी की खास बात यह है कि यह बहुत ही लाइट वेट होती हैं। आप इसे बहुत ही आसानी से किसी भी पार्टी, वेडिंग में कैरी करके बेहतरीन लुक पा सकती हैं। मिनिमल ज्वेलरी, लाइट मेकअप और अपने पसंदीदा हेयरस्टाइल के साथ आप पार्टी की जान बन सकती हैं।

PunjabKesari

ऑर्गेन्जा साड़ी 

फ्लोरल प्रिंट की ऑर्गेन्जा साड़ी भी आपको भीड़ से कुछ अलग लुक देगी। अगर आप कुछ ट्रैडिशनल पहनने की तलाश में हैं तो कंगना रनौत की यह मल्टी साड़ी पहन सकती हैं। सिंपल नेकपीस, डॉर्क मेकअप आपकी ऑवरऑल लुक को और भी ज्यादा निखार देगा। 

PunjabKesari

केप स्टाइल साड़ी

इस तरह की साड़ियां भी लड़कियों की पहली पसंद बनी हुई हैं। बी-टाउन हसीनाएं भी ज्यादातर केप स्टाइल साड़ी में ही दिख रही हैं। हाल ही में शादी के बाद पहली बार लैक्मे फैशन वीक का हिस्सा बनी परिणीति भी केप स्टाइल साड़ी पहने रैंप पर उतरी। एक्ट्रेस ने फैबियाना ब्रांड के लिए वॉक किया। हाफ स्लीव ब्लाउज के साथ उन्होंने नेट फैब्रिक की केप स्टाइल साड़ी पहनी। ऐसे में अगर आप चाहें तो एक्ट्रेस की यह साड़ी को त्योहार, शादी या फिर पार्टी सीजन में अपनी वॉर्डरोब में शामिल कर सकती हैं।

PunjabKesari

टिश्यू साड़ी 

इस तरह की सिंपल हल्की-फुल्की साड़ी भी दीवाज से लेकर आम लड़कियों की दीवानी हुई हैं। हाल ही में दुर्गा पूजा में शामिल हुई एक्ट्रेसेज ज्यादातर टिश्यूज साड़ी में ही नजर आई। लेकिन नियॉन ग्रीन कलर की टिश्यू साड़ी काजोल की फैंस को काफी पसंद आई। ऐसे में अगर आप भी कुछ सिंपल और ट्रैंडी पहनना चाहती हैं तो एक्ट्रेस की यह लुक ट्राई कर सकती हैं।

PunjabKesari

शिमरी साड़ी 

लाइटवेट साड़ियों की बात करें तो उसमें शिमरी भी सबसे ऊपर आती है। ऐसे में अगर आप भी कुछ लाइटवेट साड़ियों की तलाश में हैं तो जाह्नवी कपूर की यह सिल्वर शिमरी साड़ी पहन सकती हैं। प्लंजिंग नेकलाइन के साथ आप भी भीड़ से एक अलग लुक ट्राई कर सकती हैं।  

PunjabKesari

सॉटन साड़ी 

यह साड़ी देखने में भले ही प्लेन हो लेकिन आपको भीड़ से अगर कुछ हटके पहनना है तो सॉटन की साड़ी एक अच्छा ऑप्शन रहेगी। अदिति रॉय हैदरी की व्हाइट फ्लोरल प्रिंटेड सॉटन की साड़ी आप पहन सकती हैं। फुल नेक ब्लाउज के साथ सिंपल नेकपीस आपके लुक को और भी निखार देगा। त्योहार, पार्टी या फिर किसी भी शादी में इस तरह की साड़ी आप आसानी से ट्राई कर सकती हैं।

PunjabKesari

सिल्क बनारसी साड़ी 

अगर आप चाहती हैं कि हर कोई आपके लुक को देखकर आपकी तारीफ करे तो आप सिल्क बनारसी साड़ी पहन सकती हैं। खुशी कपूर की पर्पल गोल्डन सिल्क बनारसी साड़ी आप चाहे तो पहन सकती है। इस साड़ी पर किया गया गोल्डन वर्क आपके लुक को चार-चांद लगा देगा। कानों में छोटे-छोटे ईयररिंग्स और सिंपल नेकपीस के साथ अपना ऑवरऑल लुक कंप्लीट कर सकती हैं। 

PunjabKesari

Related News