20 APRSATURDAY2024 2:40:51 AM
Nari

दीपिका पादुकोण का देसी अंदाज, "मस्तानी" के साड़ी लुक से नजर नहीं हटा पा रहे लोग

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 05 Aug, 2022 05:47 PM
दीपिका पादुकोण का देसी अंदाज,

खूबसूरती की बात हो और डिंपल गर्ल दीपिका पादुकोण का जिक्र ना हो ऐसा तो हो नहीं सकता। दीपिका के लुक्स, पर्सनैलिटी, फैशन सेंस हर चीज कमाल की है, तभी तो वह लाखों लोगों के दिलों में राज करती है। डिंपल गर्ल ने एक बार फिर बता दिया है कि इंडियन आउटफिट में किस तरह गॉर्जियस दिखना है। 

PunjabKesari
एक इवेंट में चीफ गेस्ट के तौर पर पहुंची दीपिका को जिसने देखा वह देखता ही रह गया। साड़ी जैसे लिबास में भी एक्ट्रेस ने ग्लैमरस का तड़का लगाने में कोई कमी नहीं छोड़ी। उनके इस लुक की जिजनी तारीफ की जाए वह कम है। 

PunjabKesari
दीपिका ने ब्लैक कलर की सीक्वेंस साड़ी के साथ बेहद ही खूबसूरत ब्लाउज कैरी किया उनकी। सी-थ्रू साड़ी पर सीक्वेंस को वर्टिकल पैटर्न में ऐड किया गया था। न्यूड मेकअप और लाइट ज्वेलरी के साथ उन्होंने अपना लुक को पूरा किया। 

PunjabKesari
साड़ी के साथ कैरी किए गए क्रॉप ब्लाउज की बात करें तो उसका एक अपना ही अलग पैटर्न था। फुल स्लीव्स  ब्लाउज के साथ  जूल नेकलाइन और ब्लाउज की हेमलाइन पर बना शेप काफी स्टाइलिश दिख रहा था। गोल्डन ईयररिंग्स के साथ लुक में बना जूड़ा उनकी खूबसकरती पर चार चांद लगाने का काम कर रहा था। 

PunjabKesari
 इस इवेंट में दीपिका पादुकोण बहन अनीसा के साथ पहुंची थीं। उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई है, जिसकी खूब तारीफें हो रही है। 
 

Related News