25 JULTHURSDAY2024 3:25:52 PM
Nari

फेक प्रेग्नेंसी के लिए ट्रोल हुई Deepika, यूजर्स बोले- 'लगता है बेबी बंप घर छोड़ आई '

  • Edited By Vandana,
  • Updated: 06 Jun, 2024 02:40 PM
फेक प्रेग्नेंसी के लिए ट्रोल हुई Deepika, यूजर्स बोले- 'लगता है बेबी बंप घर छोड़ आई '

नारी डेस्क: दीपिका पादुकोण इस समय अपनी प्रैगनेंसी के लिए खूब सुर्खियां बटौर रही हैं। आए दिन स्पोर्ट हो रही दीपिका को उनकी प्रेग्नेंसी के लिए जहां फैंस प्यार दे रहे हैं तो वहीं कुछ लोग जमकर ट्रोल कर रहे हैं। दरअसल दीपिका आए दिन फैमिली के साथ रेस्टोरेट के बाहर स्पॉट हो रही हैं। वहीं हाल ही में रणवीर भी उनके साथ नजर आए और बाकी फैमिली भी लेकिन दीपिका की प्रेग्नेंसी वॉक को देखकर यूजर्स को कुछ और ही लग रहा है एक यूजर ने तो यह भी कह दिया कि वह प्रैग्नेंट  ही नहीं है बस प्रेगनेंसी व बेबी बंप की एक्टिंग कर रही हैं।

PunjabKesari

बता दें कि बीवी को प्रोटेक्ट करते रणवीर सिंह  मीडिया और फैंस से बचाते उन्हें गाड़ी तक ले गए। वहीं चैक लूज ड्रेस पहने दीपिका का बेबी बंप नजर नहीं आ रहा था। इस पर एक यूजर ने कहा कि वह लगता है आज बेबी बंप घर छोड़ आई हैं।

ये penguin की तरह क्यों चलती है

ये penguin की तरह क्यों चलती है?? इतना ड्रामा क्यों।एक ने कहा- She just acting like pregnant...प्लीज इस फेक प्रेगनेंसी को बंद करो और असेप्ट करों की आपका बच्चा सरोगेसी के जरिए आ रहा है। प्रेगनेंट महिला लेग्स क्रॉस करके नहीं बैठ सकती जैसे ये बैठी है।एक ने कहा -यार ये क्या रोज का नाटक है डिनर पर जाओ मीडिया को बुलाओ और प्रेगनेंसी शो करवाओ

PunjabKesari

एक ने कहा - पहले तो मुझे लग रहा था कि लोग फालतू में ट्रोल कर रहे हैं। 5 मंथ्स प्रेगनेंसी में आसानी से चल सकते हैं और 7-8 महीने में प्रॉब्लम आती हैं। लेकिन ये तो 8वे महीने जैसे वॉक कर रही है।एक ने कहा- उफ्फ क्या ओवरएक्टिंग है इसकी हर वीडियो में...

शो ऑफ...भाई नॉर्मल बिहेव करो ना

एक और यूजर ने लिखा- जबरदस्ती का शो ऑफ...भाई नॉर्मल बिहेव करो ना। बहुत बड़ा काम किया है क्या...सो ड्रामेटिक जैसे ये चल रही लगता 12 महीने की प्रेग्नेंट है। रणवीर और दीपिका हमेशा ही कुछ ज्यादा ओवर कर देते।एक ने कहा- ये कोई प्रेगनेंट नहीं है। वह सरोगेसी के जरिए बच्चा पैदा कर रहे हैं। बस वह लोगों को शो कर रहे हैं कि वह प्रेग्नेंट हैं।

PunjabKesari

इतना ही नहीं लोगों ने तो ये भी नोटिस कर लिया जब से दीपिका प्रेगनेंट हुई हैं उनकी मां उनकी देखभाल के लिए आ गई है। हालांकि डिनर पर सास भी नजर आई लेकिन तब जब रणवीर आए। उस समय भी दीपिका अपनी मां के साथ ही दिखी हालांकि लोगों ने भी ये भी नोटिस किया कि दीपिका सास के साथ नहीं दिखती। पहले तो खबरें ऐसी भी आई थी कि दीपिका की कुछ खास नहीं जमती अपनी सास से।
 

Related News