17 JUNTHURSDAY2021 12:17:46 AM
Nari

बॉलीवुड के 12 Superstars बेवफा पति, घरवाली को छोड़ बाहरवाली से लड़ाया इश्क

  • Edited By Vandana,
  • Updated: 09 Jun, 2021 06:16 PM
बॉलीवुड के 12 Superstars बेवफा पति, घरवाली को छोड़ बाहरवाली से लड़ाया इश्क

बॉलीवुड रिश्ते कब बन जाए और कब टूट जाए कोई नहीं जानता। फिल्म इंडस्ट्री में एक्स्ट्रा मेरिटल अफेयर होना भी कोई बड़ी बात नहीं है। बॉलीवुड के ऐसे बहुत सारे स्टार्स हैं जिन्होंने अपनी खूबसूरत बीवी होने के बावजूद किसी ओर हीरोइन से इश्क लड़ाया बावजूद इसके इन स्टार्स बीवियों ने पति का साथ नहीं छोड़ा चलिए इस पैकेज में आज आपको उन्हीं कपल्स के बारे में बताते हैं... 

दिलीप कुमार-सायरा और असमा 

सायरा बानू उस समय सिर्फ 22 साल की थी जब उन्होंने 44 साल के सुपरस्टार दिलीप कुमार से शादी की थी लेकिन पाकिस्तानी औरत असमा से दिलीप के अफेयर और शादी ने सबको हैरान कर दिया था लेकिन यह शादी जल्दी टूट गई क्योंकि वह जान गए थे असमा उन्हें धोखा दे रही है, लेकिन इस बीच सायरा ने उनका साथ नहीं छोड़ा था। हाल ही में दिलीप कुमार को सांस लेने में दिक्कत हुई तो उन्हें अस्पताल भर्ती करवाया गया जहां उनकी देखभाल सायरा भानू ही कर रही हैं। सायरा ने कभी दिलीप साहब को अकेले नहीं छोड़ा। 

राजकपूर-कृष्णा और नरगिस 

राज कपूर शादीशुदा होते हुए नरगिस के प्यार में पड़े लेकिन कृष्णा कपूर ने यह जानते हुए भी राज का साथ नहीं छोड़ा और ना ही राज कपूर ने शादी की। नरगिस भी जीवन में आगे बढ़ी और उन्होंने सुनील दत्त से शादी की।

धर्मेंद्र देओल-प्रकाश और हेमा 

हेमा से शादी करने से पहले धर्मेंद्र शादीशुदा थे। उनकी पहली पत्नी प्रकाश कौर थी जिससे उनके दो बेटे सनी-बॉबी और 2 लड़कियां थी बावजूद इसके धर्मेंद्र हेमा के प्यार में पड़े लेकिन उनकी पहली पत्नी ने तलाक नहीं दिया और शादी के लिए धर्मेंद्र ने इस्लाम कबूला था। 

अमिताभ-जया और रेखा 

अमिताभ-रेखा के अफेयर के किस्से तो जगजाहिर हुए थे दोनों की नजदीकियां फिल्म सिलसिला से शुरु हुई। यह बात जब जया को पता चली तो उन्होंने रेखा से कहा था कि वह अमित को कभी छोड़ेगी नहीं। 

राज बब्बर-नादिरा और स्मिता 

राज बब्बर ने स्मिता पाटेल से शादी करने के लिए पहली पत्नी नादिरा को तलाक दिया था लेकिन स्मिता की मौत के बाद राज बब्बर वापिस पहली पत्नी के पास चले गए। 

आदित्य पंचौली-जारिना और कंगना 

आदित्य कंगना के अफेयर ने खूब सुर्खियां बटौरी थीं। यहां तक कि आदित्य के सिर्फ कंगना ही नहीं बल्कि कई और लड़कियों के साथ भी नाम जुड़ा लेकिन जारिना से उनकी बॉंडिंग वैसे की वैसे रही। 

मिथुन चक्रवर्ती-योगिता और श्रीदेवी 

मिथुन ने श्रीदेवी से गुपचुप तरीके से शादी की थी जबकि पहली शादी योगिता बाली से। लेकिन उन्होंने योगिता को तलाक नहीं दिया था। जब श्रीदेवी को यह बात पता चली तो उन्होंने शादी तोड़ दी। 

शत्रुघ्न सिन्हा-पुनम और रीना 

शत्रुघ्न सिन्हा शादी से पहले ही रीना के साथ रिलेशनशिप में थे लेकिन शादी उन्होंने पूनम से की लेकिन शादी के बाद भी वह रीना से मिलते जुलते थे लेकिन पत्नी और बच्चों के लिए उन्होंने इस रिश्ते पर फुलस्टॉप लगाया। 

संजय खान-जारीन और जीनत अमान 

संजय खान और एक्ट्रेस जीनत अमान का रिलेशन शिप लंबे समय तक चला लेकिन संजे ने अपनी पहली पत्नी जारीन खान को नहीं छोड़ा। यहां तक कि संजे खान व उनकी पत्नी ने एक बॉलीवुड पार्टी में जीनत अमान से मारपीट भी की थी, जिससे उनकी एक आंख खराब हो गई थी। 

गोविंदा-सुनीता और रानी 

गोविंदा और सुनीता की शादी को 30 से ज्यादा साल हो चुके हैं। इस बीच दोनों ने बहुत से उतार-चढ़ाव देखें साल 2000 में आई गोविंदा और रानी की फिल्म हद कर दी आपने ने खूब चर्चा बटौरीं और साथ ही दोनों के रिश्ते ने भी। दोनों ने एक साथ समय बिताया लेकिन कभी रिश्ते को पब्लिकली असेप्ट भी नहीं किया। 

शाहरुख-गौरी और प्रियंका 

शाहरूख और गौरी की जोड़ी बॉलीवुड की परफेक्ट जोड़ियों में से एक मानी जाती है लेकिन शाहरुख खान प्रियंका के प्यार में भी पड़ गए थे हालांकि जब बात गौरी को पता चली तो उन्होंने शाहरूख को प्रियंका के साथ काम ना करने की चेतावनी दे दी। 

अक्षय कुमार, ट्विंकल और प्रियंका
अक्षय कुमार ट्विंकल खन्ना के बीच भी प्रियंका चोपड़ा आ गई थी लेकिन जल्द ही यह रिश्ता खत्म हो गया या यूं कहें ट्विंकल ने पति की लगाम कस दी। 

सनी देओल- पूजा और डिंपल कपाड़िया 

सनी देओल जब इंडस्ट्री में आए तो वह पहले से ही शादीशुदा थे लेकिन डिंपल कपाड़िया के साथ भी उनका नाम जुड़ा। यहां तक कि खबरे आई कि डिंपल की बेटियां उन्हें छोटे पापा कहने लगी थी। 

तो ये थी वो हिरोइनें बॉलीवुड बीवियां जिन्होंने अपना घर टूटने से बचा लिया और समय रहते पति को संभाल लिया।

Related News