29 APRMONDAY2024 9:56:40 AM
Nari

Bollywood Divas हुई Tissue Silk की दीवानी, लड़कियों को भा रही एक्ट्रेस की लुक्स

  • Edited By Vandana,
  • Updated: 27 Oct, 2023 03:34 PM
Bollywood Divas हुई Tissue Silk की दीवानी, लड़कियों को भा रही एक्ट्रेस की लुक्स

फेस्टिव सीजन की शुरूआत हो चुकी हैं और इस समय तो सबका ध्यान बी-टाउन दीवाज की ट्रैंडी-ट्रेडिशनल आउटफिट्स पर ही रहता है। वैसे फेस्टिव मौके पर एक्ट्रेस साड़ी ना पहने ऐसा तो हो नहीं सकता। इस समय जाह्नवी से लेकर कैटरीना तक, सब साड़ी लुक में नजर आ रही हैं। इस समय टिशू साड़ी दीवाज की पसंद बनी हुई हैं। बहुत सी दीवाज इवेंट में टिश्यू की सिंपल हल्की फुल्की साड़ी पहने नजर आ रही हैं। चलिए आपको कुछ टिशू साड़ी लुक ही दिखाते हैं और आप हमें बताएं कि आपको किसकी साड़ी ज्यादा ग्रेसफुल लगी।

1. कुछ दिन पहले कल्याण ज्यूलर्स के नवरात्रि इवेंट में जाह्नवी भी नजर आई थी। जाह्नवी ने लेवेंडर कलर की टिशू साड़ी पहनी थी जो लेबल मनीष मल्होत्रा की साड़ी थी। साड़ी पर गोल्डन कलर का बॉर्डर था। इसके साथ जान्हवी ने गोल्डन स्लीवलेस ब्लाउज और गले में हल्का स्टोन नेकलेस पहना था।

PunjabKesari

2. वैसे बता दें कि कुछ साल पहले दीपिका पादुकोण ने एक इवेंट में गोल्डन ब्राउन शेड की टिशू साड़ी पहनी थी। ये टिशू साड़ी काफी लाइमलाइट में आई थी। इसके साथ दीपिका ने ब्लैक डिसेंट साथ ब्लाउज पहना था जिसपर गोल्डन इम्ब्रायडरी थी। दीपिका की ये साड़ी आज भी लड़कियां कॉपी करना पसंद करती हैं।

PunjabKesari

3. इससे पहले मलाइका ने गोल्डन कलर की टिशू साड़ी पहनी थी। मलाइका को संस्कारी लुक में देख फैंस वैसे ही बहुत इंप्रेस हो जाते हैं। मलाइका की साड़ी पर गोल्डन बॉर्डर था जो बहुत ही प्यार लग रहा था। मलाइका ने हैवी मैचिंग ईयररिंग्स और कंगन पहने थे। छोटी सी बिंदी और मैचिंग लिपस्टिक लगाकर उन्होंने लुक कंप्लीट की।

PunjabKesari

4. काजोल ने भी दुर्गा पूजा के दौरान सारी साड़ियां ही ट्राई की। काजोल ने एक नियॉन ग्रीन कलर की टिशू साड़ी पहनी थी जिस पर हल्के- फुल्के गोल्डन फूल थे। काजोल की ये साड़ी बहुत पसंद की गई थी। इस साड़ी के साथ काजोल ने भी गोल्डन कलर का स्लीवलेस ब्लाउज पहना था।

PunjabKesari

5. कैटरीना भी कुछ दिन येलो साड़ी में नजर आई थी। कैटरीना ने ब्राइट येलो कॉटन और टिशू की सिल्क साड़ी पहनी थी जिसका बॉर्डर गोल्डन था। इसके साथ उन्होंने हाफ स्लीव ब्लाउज के साथ गोल्डन कंगन और झुमके पहने थे।

PunjabKesari

6. करिश्मा ने भी कुछ दिन पहले ग्रे कलर की टिश्यू सिल्क साड़ी पहने फोटोज व वीडियोज शेयर की थी। करिश्मा ने इसके साथ बेक डिजाइन वाला खूबसूरत ब्लाउज कैरी किया था। करिश्मा ने साड़ी बड़ी अच्छे से कैरी की थी।
PunjabKesari
7. वैसे रानी ने भी दुर्गा पूजा के दौरान एक ऑलिव ग्रीन साड़ी पहनी थी उनकी साड़ी भी टिश्यू सिल्क में थी। इसके साथ रानी ने ब्रालेट मैचिंग ब्लाउज पहना था।
PunjabKesari
तो देखा आपने इस समय टिश्यू सिल्क साड़ी का काफी ट्रेंड हैं। टिश्यू की साड़ी की खासियत यह है कि ये जितनी ग्रेसफुल लगती हैं पहनने में उतनी ही हल्की-फुल्की होती है।

Related News