02 MAYTHURSDAY2024 3:39:55 AM
Nari

लाल साड़ी में श्रद्धा कपूर ने लूटी महफिल, इन दीवाज में से किसके ड्रेसिंग सेंस ने जीता आपका दिल?

  • Edited By palak,
  • Updated: 13 Apr, 2023 01:09 PM
लाल साड़ी में श्रद्धा कपूर ने लूटी महफिल, इन दीवाज में से किसके ड्रेसिंग सेंस ने जीता आपका दिल?

बीती रात यानी की 12 अप्रैल को जियो स्टूडियो ने एक शानदार इवेंट हॉस्ट किया। इस इवेंट में बी-टाउन के सितारों ने रेड कॉर्पेट पर पहुंचकर अपना ग्लैमर अंदाज दिखाया। जियो स्टूडियो के इस इवेंट में हर एक्ट्रेस ने अपनी अलग और यूनिक ड्रेसिंग सेंस के जरिए लाइमलाइट लूटी। वहीं बॉलीवुड की गॉर्जियस दीवा श्रद्धा कपूर ने लाल साड़ी पहनकर इवेंट की सुर्खियां बटोर ली 

श्रद्धा कपूर ने रेड कलर की शिमरी साड़ी पहनी थी जिसमें वह काफी खूबसूरत दिख रही थी। ओपन हेयर्स और लाइट मेकअप के साथ एक्ट्रेस ने अपना ऑवरऑल लुक कंप्लीट किया था। 

PunjabKesari

हुमा कुरैशी लाइट स्किन कलर की शॉर्ट ड्रेस में नजर आई । एक्ट्रेस ने ऊपर ब्लैक कलर का कोट पहना और साथ में लॉन्ग शूज के साथ अपना ऑवरऑल लुक कंप्लीट किया था। 

PunjabKesari

एक्ट्रेस रकुल प्रीत ब्लैक कलर की शॉर्ट ड्रेस पहने इवेंट में नजर आई। ओपन हेयर और लाइट मेकअप के साथ एक्ट्रेस ने अपना लुक कंप्लीट किया। 

PunjabKesari

नुसरत भरुचा ने इवेंट के लिए मैरुन कलर का थाई हाई स्लिट गाउन कैरी किया था। ओपन हेयर्स और कानों में लॉन्ग ईयररिंग्स कैरी करके एक्ट्रेस ने अपना लुक कंप्लीट किया था। 

PunjabKesari

ऑस्कर विनर गुनीत मोगा ब्लू कलर की ड्रेस में इवेंट में नजर आई। गले में नेकपीस कैरी करके और न्यूड मेकअप के साथ उन्होंने अपना ऑवरऑल लुक कंप्लीट किया। 

PunjabKesari

शनाया कपूर ने इवेंट में स्काई ब्लू कलर की शॉर्ट ड्रेस पहनी थी। कानों में छोटे-छोटे ईयररिंग्स और डॉर्क मेकअप के साथ एक्ट्रेस ने अपना लुक कंप्लीट किया था। 

PunjabKesari

एक्ट्रेस सोनाली सेहगल ने शॉर्ट लाइट कलर की बॉडीकॉन ड्रेस के साथ इवेंट में शिरकत की। 

PunjabKesari

दिशा पटानी इवेंट में ब्लैक टॉप और लाइट कलर की जीन्स पहने हुए नजर आई।

PunjabKesari

जैनिफर विंगेट ने इवेंट के लिए कलरफुल मैटालिक थाई हाई स्लिट ड्रेस कैरी की थी जिसमें वह काफी खूबसूरत दिख रही थी। 

PunjabKesari

टीवी एक्ट्रेस दिव्यंका त्रिपाठी इवेंट में पिंक कलर की वेस्टर्न ड्रेस में नजर आई। हैवी मेकअप और कानों में पर्ल ईयररिंग्स कैरी करके एक्ट्रेस ने अपना ऑवरऑल लुक कंप्लीट किया । 

PunjabKesari

कृति सेनन ने मैरुन कलर की थाई हाई स्लिट इवेंट के लिए कैरी की थी। डॉर्क मेकअप और ओपन हेयर्स के साथ एक्ट्रेस ने अपना लुक कंप्लीट किया। 

PunjabKesari

दंगल गर्ल फातिमा सना शेख इवेंट में ट्रेडिशनल आउटफिट में नजर आई। एक्ट्रेस ने ऑफ शॉल्ड ब्लैक और फ्लोरल साड़ी इवेंट के लिए कैरी की थी। 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nari (@nari.kesari1)

मोनी रॉय ब्लैक कलर की शिमरी ड्रेस में काफी खूबसूरत दिखी। उन्होंने डॉर्क मेकअप लुक और ओपन हेयर्स के साथ अपना ऑवरऑल लुक कंप्लीट किया। 

PunjabKesari

राधिका मदान ने इवेंट के लिए रेड कलर की इंडो वेस्टर्न ड्रेस कैरी की जिसमें वह काफी खूबसूरत दिख रही थी। कानों में डाले ईयररिंग्स ने पूरी लाइमलाइट ले ली। 

PunjabKesari

यामी गौतम ने पति आदित्य के साथ इवेंट में एंट्री ली। सिल्वर ग्रे साड़ी में एक्ट्रेस काफी खूबसूरत दिख रही थी। डॉर्क मेकअप और कानों में लॉन्ग बालियां डाल एक्ट्रेस ने अपना ऑवरऑल लुक कंप्लीट किया। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nari (@nari.kesari1)

एक्ट्रेस मोनालिसा ऑरेंज कलर की शॉर्ट ड्रेस में काफी खूबसूरत दिख रही थी। 

PunjabKesari

Related News