11 APRSUNDAY2021 10:01:51 PM
Nari

जेल से बाहर आते ही भारती ने किया पहला पोस्ट, इस शख्स के लिए लिखा खास मैसेज

  • Edited By Janvi Bithal,
  • Updated: 25 Nov, 2020 09:50 AM
जेल से बाहर आते ही भारती ने किया पहला पोस्ट, इस शख्स के लिए लिखा खास मैसेज

एनसीबी के निशाने पर आए भारती सिंह और उनके पति हर्ष का नाम ड्रग्स केस में आने के बाद फैंस को काफी हैरानी हुई। हालांकि उनके साथ काम करने वालों को भी इस बात पर यकीन नहीं हुआ कि भारती का नाम इस केस में आ सकता है। वहीं फैंस को ज्यादा हैरानी तब हुई जब भारती और हर्ष ने इस बात को स्वीकारा कि उन दोनों ने गांजे का सेवन किया था। वहीं अब जमानत मिलने के बाद भारती ने सोशल मीडिया पर पहला पोस्ट शेयर किया है। 

PunjabKesari

जेल से बाहर आने के बाद किया पहला पोस्ट 

भारती ने हाल ही में जमानत मिलने के बाद अपने इंस्टाग्राम पर पहला पोस्ट शेयर किया है और अपने एक दोस्त के लिए खास मैसेज लिखा है। भारती ने अपनी दोस्त अमृता खानविलकर को बर्थडे विश किया है और उसकी तस्वीर शेयर कर लिखा मेरी प्यारी अम्मू...हैप्पी बर्थडे...आई लव यू।' भारती की यह पोस्ट काफी वायरल हो रही है। 

PunjabKesari

बरामद हुआ था गांजा 

आपको बता दें कि हाल ही में एनसीबी ने भारती और हर्ष के घर से गांजा बरामद किया गया था जिसके बाद एनसीबी ने दोनों को हिरासत में ले लिया था और 4 दिसंबर तक न्यायिक हिरासत में भेज दिया था। हालांकि अब उन्हें सशर्त जमानत मिल गई है।

सेलेब्स के सामने आए रिएक्शन 

PunjabKesari

भारती और हर्ष की गिरफ्तारी के बाद बहुत से सेलेब्स ने उन्हें खरी खोटी सुनाई। जॉनी लिवर से लेकर शेखर सुमन तक ने ट्वीट किए। 

Related News