02 MAYTHURSDAY2024 5:07:19 AM
Nari

फैशन में बॉलीवुड एक्ट्रेस को मात देती है Tripti Dimri, देखिए उनके बेस्ट Outfits

  • Edited By palak,
  • Updated: 10 Dec, 2023 12:38 PM
फैशन में बॉलीवुड एक्ट्रेस को मात देती है Tripti Dimri, देखिए उनके बेस्ट Outfits

बॉलीवुड एक्ट्रेस तृप्ति डिमरी इन दिनों फिल्म 'एनिमल' के चलते खूब सुर्खियां बटौर रही हैं। इस फिल्म में फैंस उनकी एक्टिंग के दीवाने हो गए हैं लेकिन तृप्ति अपनी दमदार एक्टिंग के अलावा फैशन स्टेटमेंट के चलते भी फैंस से काफी सुर्खियां लेती हैं। अपनी यूनिक और ट्रैंडी फैशन के जरिए वह कई सारी बीटाउन एक्ट्रेसेज को मात देती हैं। आज आपको एक्ट्रेस के कुछ ऐसे स्टाइलिश आउटफिट्स दिखाते हैं जिन्हें आप इस वेडिंग सीजन ट्राई कर सकती हैं। 

अगर आप पर्ल लवर हैं तो तृप्ति की ऐसी पर्ल वाला आउटफिट पहन सकती हैं। व्हाइट सिल्वर वर्क लहंगा आप चाहें तो इस वेडिंग सीजन पहन सकती हैं। गले में नेकपीस, कानों में ईयररिंग्स, डॉर्क मेकअप, बालों में पॉनी और मैचिंग दुपट्टा कैरी करके आप गॉर्जियस लुक इस वेडिंग सीजन ट्राई कर सकती हैं।

PunjabKesari

वेस्टर्न डालने का अगर आप सोच रही हैं तो गोल्डन कलर का यह गाउन एकदम परफेक्ट रहेगा। बालों में लूज बन, कानों में ईयररिंग्स  पहनकर अपना ऑवरऑल लुक कंप्लीट कर सकती हैं।

PunjabKesari

एक्ट्रेस की यह लाइट वेट फ्लोरल फ्रॉक भी एकदम परफेक्ट रहेगी। बालों को खुला छोड़, हैवी ईयररिंग्स और डॉर्क मेकअप के आप किसी भी वेडिंग फंक्शन में ऐसा लुक ट्राई कर सकती हैं। 

PunjabKesari

अगर आप साड़ी पहनने की शौकीन है तो तृप्ति की यह साड़ी आपके लिए परफेक्ट ऑप्शन साबित होगी। बालों में बन, कानों में ईयररिंग्स, लाइट मेकअप के साथ वेडिंग में आप सिंपल सॉबर दिख सकती हैं। 

PunjabKesari

विंटर वेडिंग में आप अगर आप शॉर्ट्स डालना चाहती हैं तो एक्ट्रेस का यह क्रीम कलर लॉन्ग कॉट परफेक्ट रहेगा। कानों में छोटे-छोटे ईयररिंग्स, लाइट मेकअप के साथ अपना लुक कंप्लीट कर सकती हैं। 

PunjabKesari

एक्ट्रेस का ऐसा बॉडीकॉन गाउन आप वेडिंग सीजन में ट्राई कर सकती हैं। कानों में छोटे-छोटे ईयररिंग्स, बालों का खुला छोड़ रिसेप्शन के लिए परफेक्ट लुक रहेगा। 

PunjabKesari

तृप्ति डिमरी का यह वेलवेट वाला सूट आप चाहें तो पहन सकती हैं। साथ में कानों मे मैचिंग ईयररिंग्स आपके लुक पर चार-चांद लगा देंगे।   

PunjabKesari

Related News