28 APRSUNDAY2024 5:54:07 AM
Nari

सिंपल सूट से लेकर साड़ी हर आउटफिट्स में कहर ढाती हैं Sharvari

  • Edited By palak,
  • Updated: 07 Feb, 2024 12:14 PM
सिंपल सूट से लेकर साड़ी हर आउटफिट्स में कहर ढाती हैं Sharvari

बॉलीवुड में अपने दम पर पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस शरवरी वाघ सुर्खियों में बनी रहती हैं। एक्टिंग के अलावा फैंस उनकी ग्लैमरस अंदाज के भी दीवाने हैं।अपने सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस आए दिन एक से बढ़कर एक तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। आज आपको शरवरी की कुछ ऐसे कमाल के आउटफिट्स दिखाते हैं जिनसे आप आडियाज ले सकती हैं।  

शरवरी की मस्टर्ड कलर की यह ड्रेस बिल्कुल परफेक्ट है। सिंपल ब्लाउज के साथ फिश कर्ट स्कर्ट कैरी करके आप भी एक्ट्रेस जैसी यूनिक लुक ट्राई कर सकते हैं।

PunjabKesari

लैवेंडर और व्हाइट कलर के इस फ्रॉक सूट में शरावरी बेहद गॉर्जियस दिख रही हैं। कानों में सिंपल ईयररिंग्स और बालों को खुला छोड़ आप भी गॉर्जियस दिख सकती हैं।

PunjabKesari

अगर आप कुछ वेस्टर्न पहनना चाहती हैं तो भूमि का यह पिंक कलर का हाई स्लिट गाउन पहन सकती हैं। बालों में सिंपल ईयररिंग्स और डॉर्क मेकअप के साथ आप शरवरी जैसी हॉट दिख सकती हैं। 

PunjabKesari

एक्ट्रेस की यह व्हाइट और ब्लैक प्रिंट साड़ी भी आपके लिए एक अच्छा ऑप्शन रहेगी। बालों में बन और डॉर्क मेकअप करके आप एक्ट्रेस जैसी साड़ी में कहर ढा सकती हैं।  

PunjabKesari

अगर आप कुछ शॉर्ट डालने का सोच रही हैं शरावरी की यह ब्लैक कलर की शॉर्ट ड्रेस परफेक्ट रहेगी। मैचिंग हील्स और हाई बन आपके लुक को और भी ज्यादा निखार देगा।  

PunjabKesari

आइवरी शेड का यह लहंगा एक्ट्रेस जैसा आप चाहें तो वियर कर सकती हैं। मैचिंग ज्वेलरी, बालों में गजरा आपको ट्रैडिशनल लुक देने में मदद करेगा।

PunjabKesari

Related News