29 APRMONDAY2024 1:13:44 PM
Nari

साड़ी से लेकर स्कर्ट सूट विद्या बालन के ये आउटफिट्स रहेंगे Perfect Choice

  • Edited By palak,
  • Updated: 01 Jan, 2024 03:55 PM
साड़ी से लेकर स्कर्ट सूट विद्या बालन के ये आउटफिट्स रहेंगे Perfect Choice

बॉलीवुड एक्ट्रेस विद्या बालन आज अपना जन्मदिन मना रही हैं। एक्टिंग के अलावा विद्या अपनी खूबसूरत और बेहतरीन ड्रेसिंग सेंस के जरिए भी लोगों के दिलों में जगह बना ही लेती हैं। विद्या बालन के पास ड्रेसेज का इतना अच्छा कलेक्शन है कि वह अक्सर अलग-अलग तरह की साड़ियों में दिखती हैं। साड़ियों के अलावा भी विद्या के पास कई तरह की ड्रेसेज हैं तो चलिए आज आपको उनके जन्मदिन के मौके पर कुछ ऐसी ड्रेसेज बताते हैं जिन्हें आप पार्टी या फिर किसी वेडिंग में ट्राई कर सकती हैं। 

एक्ट्रेस की यह ब्लैक फ्लोरल फुल स्लीव्स ड्रेस आप चाहें तो ट्राई कर सकती हैं। कानों में छोटे-छोटे ईयररिंग्स, लाइट मेकअप आपके लुक पर चार-चांद लगा देगा। 

PunjabKesari

विद्या बालन की यह साड़ी आप ट्राई कर सकते हैं। कानों में मैचिंग ईयररिंग्स और  सिंपल सॉबर लुक में आप और भी प्यारी नजर आएंगी।  

PunjabKesari

यैलो कलर का ऐसा अनारकली सूट आप चाहें तो विद्या बालन का ट्राई कर सकती हैं। बालों में गजरा, हैवी ईयररिंग्स और माथे पर बिंदी लगाकर अपना लुक कंप्लीट कर सकती हैं। 

PunjabKesari

अगर आप कुछ यूनिक डालने का सोच रही हैं तो विद्या की यह ड्रेस परफेक्ट रहेगी। कानों में लॉन्ग ईयररिंग्स, बालों में पोनी लगाकर आप अपना लुक कंप्लीट कर सकती हैं। 

PunjabKesari

कुछ लाइटवेट और कॉटन की साड़ी की तलाश में हैं तो विद्या की यह व्हाइट ब्लैक साड़ी बिल्कुल परफेक्ट रहेगी। बालों में बन और कानों में हैवी ईयररिंग्स आपके लुक पर चार-चांद लगा देंगे। 

PunjabKesari

विद्या बालन की यह हाई स्लिट ब्लू ड्रेस भी बिल्कुल परफेक्ट है। खासतौर पर यदि आप ट्रेडिशनल डालने की सोच रही हैं तो विद्या का यह गाउन बिल्कुल परफेक्ट रहेगा। बालों में गाउन और सिंपल सॉबर आउटफिट्स के साथ आप अपना लुक कंप्लीट कर सकती हैं। 

PunjabKesari

इस तरह की ड्रेस आप चाहें तो किसी फैमिली फंक्शन में ट्राई कर सकते हैं। साथ में ऑक्सीडाइज्ड ज्वेलरी आपके लुक को और भी ज्यादा फ्लॉरिश कर देगी।

PunjabKesari

विद्या बालन की यह ब्लैक ड्रेस आप चाहें तो पहन सकती हैं। ब्लैक क्रॉप टॉप और बालों को खुला छोड़ और आप चाहें तो लुक कंप्लीट कर सकती हैं। 

PunjabKesari

Related News