13 JULSATURDAY2024 3:06:06 AM
Nari

हॉस्पिटल में एडमिट Abhishek की दुश्मन नबंर 1 बेबीका ने की उनसे मुलाकात, बोलीं- 'आपने ट्रॉफी!'

  • Edited By Charanjeet Kaur,
  • Updated: 17 Aug, 2023 06:03 PM
हॉस्पिटल में एडमिट Abhishek की दुश्मन नबंर 1 बेबीका ने की उनसे मुलाकात, बोलीं- 'आपने ट्रॉफी!'

बिग- बॉस ओटीटी का फिनाले 14 अगस्त को हुआ, जिसमें एल्विश शो जीतने वाले पहले वाइल्ड कार्ड बन गए। टॉप 2 में उनके साथ अभिषेक मल्हान थे। हालांकि फिनाले से ठीक पहले अभिषेक को अस्पताल में भर्ती कराया गया था। शो खत्म होने के बाद भी अभिषेक को वापस अस्पताल ले जाया गया। 

PunjabKesari

बेबिका धुर्वे ने हॉस्पिटल में अभिषेक से की मुलाकात

यूट्यूबर को कल हॉस्पिटल से छुट्टी मिली, जिसके बाद वो सीधी अपने घर दिल्ली को निकल गए। बता दें जब तक वो हॉस्पिटल में थे उनके दोस्त मनीषा, aaishqa, आलिया और जिया तो उनसे मिलने आए ही, साथ में बिग- बॉस ओटीटी 2 में उनकी दुश्मन नंबर 1 बेबिका भी उनका हाल- चाल जानने हॉस्पिटल गईं। बिग- बॉस के घर में उनके कुछ बेहद खराब झगड़े हुए लेकिन कभी-कभी वे दोस्त भी थे।  चाहे शो में उनकी नोक- झोंक खत्म नहीं हुई पर अब बेबिका ने अपने मन में कोई शिकायत नहीं रखी है।ना सिर्फ वो अस्पताल गईं बल्कि उन्होंने उनके लिए एक प्यारा सा नोट भी लिखा। 

PunjabKesari

आपने ट्रॉफी नहीं जीती पर जीता दिल- बेबिका

उन्होंने  कहा कि ट्रॉफी तो नहीं जीत सके, लेकिन उन्होंने कई सारे दिल जीत लिए हैं। अस्पताल से अभिषेक के साथ उन्होंने एक सेल्फी डालते हुए लिखा "ये सफर उतार-चढ़ाव भरा रहा है। भले ही तुमने शो की ट्रॉफी नहीं जीती हो, लेकिन जनता का दिल जरूर जीता है। जल्दी ठीक हो जाओ और हमेशा जिंदगी में आगे बढ़ो। "

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bebika Dhurve (@bebika.dhurve)

 

बेबिका और अभिषेक ने आज एक दूसरे को सोशल मीडिया पर भी फॉलो किया।  बिग बॉस ओटीटी 2 ग्रैंड फिनाले की बात करें तो मनीषा रानी शो की सेकेंड रनर अप रही थीं। बेबिका धुर्वे ने शो में चौथा स्थान हासिल किया, जबकि पूजा भट्ट पांचवें स्थान पर रहीं।  फिनाले में अविनाश सचदेव, फलक नाज़, साइरस भरुचा, आकांक्षा पुरी, जाद हदीद, जिया शंकर और बिग बॉस ओटीटी 2 के सभी कंटेस्टेंट मौजूद थे।

PunjabKesari

Related News