20 APRSATURDAY2024 2:20:25 PM
Nari

हर आउटफिट में हिट है बैलून स्लीव, क्या आपने किया ट्राई

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 24 Feb, 2024 05:46 PM
हर आउटफिट में हिट है बैलून स्लीव, क्या आपने किया ट्राई

पिछले कुछ समय से फैशन गलियारों में स्लीव्स पर एक से बढ़कर एक्सपेरिमेंट देखने को मिल रहा है। स्लीव्ज़ किसी भी कपड़े का एक अहम हिस्सा हाेती है, ऐसे में अगर सही डिजाइन ना चुना जाए तो आपके पूरे आउटफिट का लुक खराब हो सकता है। इन दिनों  बैलून स्लीव्स पर काफी भरोसा किया जा रहा है, इसे आप साड़ी से लेकर लहंगे तक किसी भी तरह की आउटफिट में ट्राई कर सकती हैं। आज आपको बताते हैं अलग-अलग तरह की पॉपुलर बैलून स्लीव डिज़ाइन्स के बारे में।

PunjabKesari
अलग से बनवाएं बैलून

पहले सिर्फ टॉप्स और ड्रेसेज़ में देखे जाने वाले बैलून स्लीव्ज़ अब साड़ी और लहंगे के ब्लाउज  में भी काफी पसंद किए जा रहे हैं। अगर आप किसी आउटफिट को अलग-अलग लुक में कैरी करना चाहती हैं तो इस तरीके से अलग से बैलून बनवा सकती हैं। सिल्क या क्रेप के कपड़े में इस तरह का डिजाइन बेहद कमाल का लगता है।

PunjabKesari
हाई नेक ब्लाउज

सोनम कपूर कभी किसी ट्रेंड से पीछे रह सकती हैं, वह भी अपने लुक को शानदार बनाने के लिए बैलून स्लीव्ज पर भरोसा कर चुकी हैं। सोनम ने लाल फूलों की साड़ी के साथ हाई नेक बैलून स्लीव ब्लाउज कैरी कर खूब वाहवाही लूटी थी। आप चाहें तो सोनम की तरह ही  विंग्ड आईलाइनर और ड्रामेटिक रेड लिप्स के सहारे अपने लुक को बोल्ड बनाने का काम कर सकती हैं।

 

इस बात का भी रखें ख्याल

 इस तरह के डिज़ाइन वाले ब्लाउज़ का फैब्रिक साड़ी के हिसाब से चुनें।
हैवी साड़ी के साथ चुनें लाइट फैब्रिक वाला ब्लाउज़।
लाइट साड़ी के साथ मोटे फैब्रिक का करें इस्तेमाल।

PunjabKesari

गाउन के साथ बैलून स्लीव

आप अपने स्लीव्स के डिजाइन की मदद से अपने अंदाज को बदल सकती हैं। यूट्यूबर कुषा कपिला ने भी कुछ ऐसा किया था,  उनके ऑरेंज कलर फ्लोर लेंथ गाउन की बैलून स्लीव ने सबका ध्यान अपनी ओर खींचा था।  गाउन के बॉटम में मैचिंग फ्रील डिजाइन था, जिसे आप अपने तरीके से खुद भी डिजाइन करवा सकती हैं।

PunjabKesari
ऑफ-शोल्डर के साथ बैलून स्लीव्स

बैलून स्लीव्स में वैसे तो कई तरह के ऑप्शन अवेलेबल हैं, लेकिन इन दिनों सेलिब्रिटीज के बीच में ऑफ-शोल्डर लुक सबसे ज्यादा पॉपुलर हो रहा है।  दीपिका ने भी ऑफ-शोल्डर गाउन पहनकर लोगों की  धड़कने तेज कर दी थी।  बैलून स्लीव्स, वी-नेक और थाई-हाई स्लिट ड्रेस में वह बेहद कमाल की लग रही थी।

PunjabKesari
सूट के साथ पाएं डिफरेंट लुक

वेडिंग फंक्शन पर पहनने के लिए यह सूट बहुत बढ़िया ऑप्शन है। इसकी बैलून स्लीव्स से बहुत ही क्लासी और डिफरेंट लुक मिलेगा। इसके साथ आपको चांदबाली या झुमका कैरी कर खूबसूरत दिख सकती हैं। शादी, ऑफिस वियर से लेकर रेगुलर वियर में इस तरह का सूट लड़कियां कैरी करना बेहद पसंद करती हैं।


 

Related News