02 MAYTHURSDAY2024 2:09:37 PM
Nari

सोलह श्रृंगार कर करवाचौथ पर सजी बीटाउन Actresses, किसका लुक आया आपको पसंद?

  • Edited By palak,
  • Updated: 02 Nov, 2023 05:05 PM
सोलह श्रृंगार कर करवाचौथ पर सजी बीटाउन Actresses, किसका लुक आया आपको पसंद?

कल पूरे भारत में करवाचौथ धूमधाम के साथ मनाया गया है। आम लोगों  से लेकर बी-टाउन हसीनाएं त्योहार को पूरे रीति- रिवाज के साथ मनाती हुई दिखी हैं। करवाचौथ के पावन अवसर पर बॉलीवुड एक्ट्रेस ने भी ट्रेडिशनल अवतार में ही अपनी अदाओं का जलवा बिखेरा है। परिणीति से लेकर शिल्पा शेट्टी, सोनम कपूर सभी साड़ी और सूट में ही नजर आई हैं। तो चलिए डालते हैं इन सबके लुक पर एक नजर....

परिणीति चोपड़ा 

सबसे पहले बात करते हैं न्यूली मैरिड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा के लुक की। एक्ट्रेस पहले करवाचौथ पर रेड कलर के सूट में नजर आई। उनके सूट पर की गई सिल्वर कढ़ाई बेहद ही प्यारी थी। हाथों में पिंक चूड़ा, मांग में सिंदू, हैवी ईयररिंग्स, माथे पर बिंदी, गले में मंगलसूत्र और बालों को खुला छोड़ एक्ट्रेस ने अपना लुक कंप्लीट किया। 

PunjabKesari

कियारा अडवाणी 

एक्ट्रेस कियारा अडवाणी का भी शादी के बाद का यह पहला करवाचौथ था। पहले करवाचौथ लुक की बात करें तो एक्ट्रेस ने पिंक और गोल्डन वर्क सूट पहना। कानों में मैचिंग ईयररिंग्स, कानों में हैवी ईयररिंग्स, माथे पर बिंदी लगाए एक्ट्रेस काफी सुंदर नजर आई।  

PunjabKesari

शिल्पा शेट्टी 

एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी ने पति राज कुंद्रा के लिए उपवास रखा। इस दौरान एक्ट्रेस पिंक कलर की साड़ी पहनी। उनकी साड़ी पर किया गया रेड कलर का राजस्थानी प्रिंट बहुत ही अच्छा था। व्हाइट गोल्डन नेकलेस, कानों में मैचिंग ईयररिंग्स, माथे पर बिंदी, सिंदूर, मंगलसूत्र, हाथों में चूड़ियां पहन शिल्पा भी बहुत ही सुंदर नजर आई।

PunjabKesari

नताशा दलाल 

वरुण धवन की पत्नी करवाचौथ पर अलग लुक में नजर आई। उन्होंने लैवेंडर कलर की इंडो वेस्टर्न ड्रेस पहनी। सिल्वर कलर के ब्लाउज के साथ उन्होंने मैचिंग प्लाजो और जैकेट पहनी। हाथों में चूड़ियां, कानों में ईयररिंग्स, माथे पर बिंदी, डॉर्क मेकअप, बालों को खुला छोड़ नताशा बहुत ही सुंदर लगी।  

PunjabKesari

रानी मुखर्जी 

एक्ट्रेस रानी मुखर्जी भी करवाचौथ लुक में बेहद प्यारी दिखी। एक्ट्रेस ने पिंक कलर का सूट पहना। हाथों में चूड़ियां, बालों को खुला छोड़, कानों में ईयररिंग्स पहन एक्ट्रेस काफी प्यारी लगी। 

PunjabKesari

सोनम कपूर 

एक्ट्रेस सोनम कपूर से सिल्वर प्रिंटेड साड़ी पहनी। इसके साथ एक्ट्रेस ने पिंक ब्लाउज कैरी किया। माथे पर मांगटीका, कानों में मैचिंग ईयररिंग्स और गले में नेकलेस पहन एक्ट्रेस ने अपना लुक कंप्लीट किया।

PunjabKesari

हंसिका मोटवानी 

एक्ट्रेस हंसिका मोटवानी का भी शादी के बाद यह पहला करवाचौथ था। लुक की बात करें तो एक्ट्रेस ने मैरुन साड़ी पहनी। एक्ट्रेस पति सोहेल संग ट्विनिंग करती दिखी। गले में डायमंड नेकपीस, मैचिंग ईयररिंग्स, हाथों में मैरुन चूड़ियां पहन एक्ट्रेस ने अपना लुक कंप्लीट किया। 

PunjabKesari

अंकिता लोखंडे 

बिग बॉस  में पहुंची अंकिता लोखंडे ने भी पति संग करवाचौथ मनाया। लुक की बात करें तो एक्ट्रेस ने ऑरेंज मल्टी कलर साड़ी पहनी। मैचिंग चूड़ियां, लिपस्टिक, बालों में बन बनाकर, गोल्डन नेकपीस और मैचिंग ईयररिंग्स पहन अंकिता ने अपना लुक कंप्लीट किया। 

PunjabKesari

देबीना बनर्जी  

देबीना बनर्जी भी करवाचौथ मनाती नजर आई। एक्ट्रेस ने रेड कलर की साड़ी पहनी वहीं उनके पति गुरमीत भी एक्ट्रेस के साथ ट्विनिंग करते हुए दिखे। माथे पर बिंदी, कानों में मैचिंग झूमके, चूड़ियां और बालों में बन बनाकर देबीना बहुत ही सुंदर दिखी। 

PunjabKesari

Related News