30 APRTUESDAY2024 8:29:25 AM
Life Style

विक-कैट की शादी में Code Word से एंट्री लेंगे मेहमान, खास गेस्ट को मिलेगी टाइगर सफारी

  • Edited By Anjali Rajput,
  • Updated: 01 Dec, 2021 01:49 PM
विक-कैट की शादी में Code Word से एंट्री लेंगे मेहमान, खास गेस्ट को मिलेगी टाइगर सफारी

बॉलीवुड खूबसूरत एक्ट्रेस कैटरीना कैफ अगले कुछ दिनों में विक्की कौशल की दुल्हनिया बन जाएंगी। दोनों की शादी की तैयारियां जोरों-शोरों से चल रही है, जिसकी अपडेट्स सोशल मीडिया पर लगातार वायरल हो रही है। कहा जा रहा है कि दोनों शादी के लिए खूब पैसा खर्च कर रहे हैं और सब कुछ शाही अंदाज में होगा। मगर, कोरोना के नए वेरिएंट के चलते शादी में कुछ बदलाव किए जा रहे हैं।

खास तरीके से होगी मेहमानों की एंट्री

अब मेहमानों की एंट्री को ही ले लीजिए... खबरें आ रही हैं कि उनकी शादी में आने वाले गेस्ट के लिए एक स्पेशल एंट्री कोड होगा। इसी के जरिए ही वो इस शाही शादी का हिस्सा बन पाएंगे। यही नहीं, जिस होटल के कमरे में मेहमान ठहरेंगे, वहां भी सेम कोड सिस्टम होगा।

PunjabKesari

बगैर कोड के नहीं मिलेगी शादी में गेस्ट को एंट्री!

मतलब विक्की-कैटरीना के सभी मेहमानों एक सीक्रेट कोड से एंट्री करेंगे और बगैर कोड किसी को भी शादी में  एंट्री नहीं मिलेगी। दरअसल, कपल ये सबकुछ अपनी शादी को प्राइवेट रखने के लिए कर रहा है क्योंकि वह अपने इश खास पल को मीडिया की लाइमलाइट से दूर रखना चाहता हैं

मेहमानों को टाइगर सफारी भी कराई जाएगी

वैसे तो विक्की-कैट की शादी में चुनिंदा मेहमानों के ही शामिल होने की खबर है लेकिन तैयारियां से साफ हो जाता है कि आयोजन बहुत बड़ा होगा। ऐसा भी कहा जा रहा है कि शादी में आने वाले मेहमानों को टाइगर सफारी भी करवाई जाएगी, जिसके लिए जोगी महल से एंट्री मिलेगी। टाइगर सफारी भी कोड के जरिए ही करवाई जाएगी और गेस्ट को सुरक्षा के लिए प्राइवेट लग्जरी कार अरेंज की गई है। उसके बाद मेहमान वन विभाग के नियमानुसार जिप्सियों से टाइगर सफारी का मजा ले पाएंगे।

PunjabKesari

शादी को रखना चाहते हैं प्राइवेट!

यह भी सुनने को मिल रहा कि कपल ने शादी में गेस्ट को मोबाइल फोन लाने से मना किया है, ताकि कोई तस्वीर लीक ना हो सके। खैर, अब यह तो 9 दिसंबर को ही पता चल पाएगा कि क्या माजरा है क्योंकि दोनों स्टार्स की तरफ से शादी की कोई घोषणा नहीं की गई है।

PunjabKesari

Related News