13 MAYMONDAY2024 12:54:26 PM
Nari

एआर रहमान की बेटी ने इंजीनियर से की सगाई, इस खास दिन पर भी मास्क से ढका अपना चेहरा

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 03 Jan, 2022 01:11 PM
एआर रहमान की बेटी ने इंजीनियर से की सगाई, इस खास दिन पर भी मास्क से ढका अपना चेहरा

मशहूर संगीतकार ए आर रहमान की बड़ी बेटी खतीजा रहमान ने सगाई कर ली है। उन्होंने इंस्टाग्राम पर सगाई की तस्वीरों को शेयर कर फैंस को यह जानकारी दी। इस पोस्ट में उन्होंने अपने होने वाले शौहर से दुनिया को रूबरू करवाया है। 

PunjabKesari

खतीजा ने  रविवार को ऐलान किया कि उन्होंने रियासद्दीन शेख मोहम्मद से मंगनी कर ली है। खतीजा रहमान भी अपने पिता की तरह संगीतकार हैं और उनके मंगेतर मोहम्मद ध्वनि इंजीनियर हैं। दोनों ने 29 दिसंबर को मंगनी कर ली। 

PunjabKesari

खतीजा ने अपने पोस्ट में लिखा-  अल्लाह के करम से, मुझे आपको बताते हुए खुशी हो रही है कि मैंने रियासद्दीन शेख मोहम्मद से मंगनी कर ली है जो आकांक्षी उद्यमी और ऑडियो इंजीनियर हैं। उन्होंने लिखा- मंगनी 29 दिसंबर को मेरे जन्मदिन पर हुई और इस दौरान परिवार के करीबी सदस्य और प्रियजन मौजूद रहे। शुक्रिया।

PunjabKesari

इन तस्वीरों में रहमान की बेटी पिंक कलर की ड्रेस के साथ डिजाइनर मास्क में नजर आई। मास्क के कारण खातिजा का पूरा चेहरा नहीं दिख रहा है। अपने पोस्ट के साथ उन्होंने रियासदीन शेख मोहम्मद की ब्लैक एंड वाइट फोटो शेयर की। पिछले साल खतीजा ने ‘रॉक ए बाय बेबी’ गाने को अपनी आवाज़ दी थी जो कृति सैनॉन अभिनीत ‘मिमि’ फिल्म में था। इस गाने में उनके पिता एआर रहमान ने संगीत दिया था।
 

Related News