25 APRTHURSDAY2024 12:07:11 AM
Nari

अनन्या पांडे ने पहले बोल्ड तस्वीरों से बढ़ाया हॉटनेस का पारा, फिर खुद को ही कर दिया Troll

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 18 Dec, 2021 12:40 PM
अनन्या पांडे ने पहले बोल्ड तस्वीरों से बढ़ाया हॉटनेस का पारा, फिर खुद को ही कर दिया Troll

लोगों द्वारा किसी को ट्रोल करते तो अकसर देखा जाता है, लेकिन क्या कभी किसी एक्ट्रेस काे खुद का मजाक बनाते देखा है? ऐसा किया है बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता चंकी पांडे की बेटी और एक्ट्रेस अनन्या पांडे ने, पहले तो एक्ट्रेस ने अपनी बोल्ड तस्वीरें शेयर कर तहलका मचा दिया फिर खुद की  सेब के साथ तुलना कर अपना की मजाक उड़ा लिया।

PunjabKesari
 लेटेस्ट फोटोज में अनन्या  बेहद बोल्ड एंड ग्लैमरस नजर आ रही है। व्हाइट मोनोकिनी में उनकी  कातिल अदाएं किसी को भी अपना दिवाना बना दे। इन कमाल की तस्वीराें के साथ उन्होंने एक सेब की तस्वीर भी शेयर की है, जो एक नेट में लिपटा हुआ है।

PunjabKesari
एक्ट्रेस ने अपने कैप्शन में लिखा, मैं इस बात से पूरी तरह वाकिफ हूं कि इस जाल में आने पर मैं फल की तरह दिखती हूं। पहले तो लोगों ने इस बात पर ध्यान नहीं दिया था लेकिन इस कैप्शन के बाद इस व्हाइट मोनोकिनी की तुलना सेब से हाेने लगी।

PunjabKesari

अनन्या के लुक की बात करें तो उन्होंने इस आउटफिट के साथ खुले रखे हैं और मेकअप भी मिनिमल रखा है। इसके अलावा उन्होंने ब्लैक कलर के आउटफिट की भी तस्वीरें शेयर की है। 

PunjabKesari
अनन्या ब्लैक कलर का क्रॉप टॉप और सेम कलर का शॉर्ट्स में कमाल की लग रही है। अपने लुक को डिफरेंट और अमेजिंग लुक देने के लिए अनन्या ने ऊपर से ब्लैक कलर का लॉन्ग जैकेट कैरी किया हुआ है। 

PunjabKesari

Related News