29 APRMONDAY2024 5:58:41 PM
Nari

पैसों के लिए अब ये काम करने को भी तैयार अमीषा पटेल, 4 लोगों से रहा रिलेशन फिर भी Single

  • Edited By Vandana,
  • Updated: 01 Oct, 2021 06:30 PM
पैसों के लिए अब ये काम करने को भी तैयार अमीषा पटेल, 4 लोगों से रहा रिलेशन फिर भी Single

बॉलीवुड में ऐसे स्टार्स की कमी नही है जिन्होंने जितनी तेजी से अपना सितारा चमकाया, उतनी तेजी से डूबो भी लिया। इन नामों की बात करें तो अमीषा पटेल का नाम भी इसी लिस्ट में शामिल है, जितनी जल्दी अमीषा ने पहचान बनाई उतनी जल्दी वो इंडस्ट्री से बाहर भी हो गई। उनकी पहली फिल्म थी 'कहो ना प्यार है' जिसमें अमीषा पटेल की एक्टिंग को काफी प्यार मिला और उसके बाद उनकी फिल्म 'गदर' ने तो उन्हें एक खास पहचान ही दे दी। रातों-रात वह लीड एक्ट्रेसेस में शामिल हो गई। क्यूट सी स्माइल वाली एक्ट्रेस ने और भी कई फिल्में साइन कीं। अमीषा डायरेक्टर की पहली पसंद भी बन गई थी लेकिन आज उनके पास काम नहीं है वो कहते हैं ना कि वक्त एक सा नहीं रहता... कुछ ऐसा ही वक्त आ गया अमीषा की लाइफ में...आज अमीषा पैसे के लिए इन कामों के लिए भी तैयार है । वो क्या काम कर रही है इसके बारे में आपको बताएंगे लेकिन उससे पहले उनके करियर की सीढ़ी टूटी कैसे, उसके बारे में बताएंगे दरअसल अमीषा एक नहीं, कई कंट्रोवर्सीस में फंस गई जिसके चलते उनका करियर डूब गया।

PunjabKesari

पहली कंट्रोवर्सी उनका रिलेशनशिप था। उनका नाम डायरेक्टर विक्रम भट्ट से जुड़ा। इस कंट्रोवर्सी ने उन्हें फिल्मी नगरी से ही दूर नहीं किया बल्कि फैमिली से भी दूर किया। कहा जाता है कि दोनों ने करीब 5 साल तक एक दूसरे को डेट किया था। अमीषा के घरवाले दोनों के रिश्ते के खिलाफ थे जिससे घर में लड़ाइयां होती थी। इस कंट्रोवर्सी के बाद अमीषा विक्रम के खूब चर्चे हुए। इसी बीच अमीषा ने ऐसे-ऐसे ब्यां दे दिए कि एक्ट्रेस और ज्यादा विवादों में फंस गई। अमीषा ने अपनी मां पर चप्पलों से पीटने का आरोप लगाया, उसी के साथ एक्ट्रेस ने अपने पिता पर भी पैसों की हेरा-फेरी करने का आरोप लगाया। इन सब कंट्रोवर्सीज ने अमीषा के करियर को खत्म कर दिया।

PunjabKesari

हालांकि अमीषा ने कुछ गिनी- चुनी फिल्मों में वापिसी करने की कोशिश की लेकिन बात नहीं बनी फिलहाल फिल्मों में अमीषा के पास काम नहीं है पैसा कमाने के लिए अमीषा कुछ भी करने को तैयार है। खबरे हैं कि अमीषा ने हाल ही में एक पॉलिटिक्ल पार्टी को स्पॉट करने के पैसे मांगे हैं! हालांकि अमीषा इवेंट्स में भी शिरकत करती होगी इससे भी वह कुछ कमाई करती होंगी। इस तरह से पार्टीज-इवेंट लॉंचिंग ही अब उनकी आजीविका का साधन बने हुए हैं। रिलेशनशिप की बात करें तो अमीषा का नाम लंदन के बिजनेसमैन कनव पुरी से भी जुड़ा लेकिन जल्द ही दोनों का ब्रेकअप हो गया। इसके बाद अमीषा का नाम बिजनेसमैन नेस वाडिया से भी जुड़ा। नेस, अमीषा से शादी करना चाहते थे लेकिन उस वक्त एक्ट्रेस ने अपने करियर को चुना था। उनका नाम रणबीर कपूर से भी जुड़ा लेकिन दोनों ने कभी इस पर आधिकारिक मौहर नहीं लगाई। रिलेशनशिप्स में रहने के बाद भी अमीषा आज सिंगल लाइफ जी रही हैं।

 

हाल ही में उन्होंने गोवा विकेशन की अपनी बोल्ड फोटो और वीडियोज शेयर की जिसमें तारीफों की बजाए उन्हें यूजर्स की गालियां सुनने को मिली। दरअसल, अमीषा कलरफुल बिकिनी में पोज देती नजर आ रही थी। उनके इस अवतार को देखकर यूजर्स भड़क गए। एक ने लिखा- कोई टैलेंट नहीं, सिर्फ बेशर्मी। वहीं एक और शख्स ने लिखा- काश! डिसलाइक का बटन होता।

PunjabKesari

बता दें कि 9 जून, 1976 में मुंबई में पैदा हुई अमीषा पटेल ने कैथेड्रल एंड जॉन कैनन स्कूल से स्कूलिंग की और बाद में 1992 में वह इकोनॉमिक्स की पढ़ाई के लिए मैसाचुसेट्स, अमेरिका चली गईं। यहां उन्होंने अपने शानदार प्रदर्शन के दम पर इकोनॉमिक्स में गोल्ड मेडल हासिल किया। अमीषा बचपन से ही पढ़ने में काफी होशियार थीं लेकिन अमीषा ने फिल्मी नगरी में अपना करियर बनाने की राह चुनी। अमीषा पटेल ने फिल्म गदर में सकीना का रोल निभाया था। उन्हें इस रोल के लिए 12 घंटे तक ऑडिशन देना पड़ा था। दरअसल, गदर के डायरेक्टर अनिल शर्मा इस फिल्म के लिए एकदम फ्रेश चेहरा चाहते थे और उन्हें अमीषा का चेहरा बेहद पसंद आया लेकिन अमीषा नई थी इसलिए वह शूटिंग के दौरान घबरा जाती थी इसीलिए उन्हें  सेट पर कई घंटों पहले बुलाया जाता था ताकि वो पहले ही अपने सारे डायलॉग्स की प्रैक्टिस कर लें। एक्ट्रेस को आखिरी बार बिग बॉस 13 में देखा गया था लेकिन शो में मालकिन के रूप में नजर आने वाली अमीषा का चैप्टर अचानक से ही मेकर्स ने बंद कर दिया था।

Related News