07 OCTMONDAY2024 9:56:25 PM
Nari

मम्मी या पापा? आलिया ने बताया बेटी राहा ने सबसे पहले देखा  किसका गाना

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 07 Oct, 2024 07:19 PM
मम्मी या पापा? आलिया ने बताया बेटी राहा ने सबसे पहले देखा  किसका गाना

नारी डेस्क: : जब भी आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की बेटी राहा की  तस्वीरें सोशल मीडिया पर आती हैं, लोग इस पर खूब प्यार बरसाते हैं। लोगों को कपूर खानदान की इस लाडली की हर अदा बेहद पसंद है। हाल ही में आलिया ने बताया कि जब राहा ने उनका गाना 'राधा' और रणबीर का मशहूर 'बदतमीज दिल' ट्रैक देखा तो उनकी क्या प्रतिक्रिया थी।

PunjabKesari
 सोमवार को फिल्म 'जिगरा' के लिए आयोजित एक मीडिया इवेंट के दौरान आलिया से जब एक रिपोर्टर ने  पूछा कि वह अपनी बेटी राहा को सबसे पहले कौन सी फिल्म दिखाना चाहेंगी, तो उन्होंने  जवाब दिया- "मुझे बहुत यकीन नहीं है, लेकिन यह एक बहुत ही महत्वपूर्ण निर्णय है। लेकिन कल ही उसने मेरा पहला गाना राधा तेरी चुनरी देखा । अभी उसको गाना थोड़ा-बहुत दिखा रहे हैं और वह अब 2 साल की हो गई है।" उन्होंने यह भी बताया कि 'ब्रह्मास्त्र' का 'केसरिया' पहला गाना था, जिसे राहा ने देखा था।

PunjabKesari
आलिया ने कहा- "मैंने उसे कुछ देर के लिए गाना दिखाया। फिर कल, 'राधा तेरी चुनरी' थी और फिर उसने उसी समय 'बदतमीज दिल' देखा,"। अब आलिया का यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है। बता दें कि राहा का जन्म नवंबर 2022 में हुआ था। क्रिसमस 2023 पर, रणबीर और आलिया ने अपने छोटी बच्ची के साथ अपनी पहली सार्वजनिक उपस्थिति से फैंस को खुश कर दिया था। 

PunjabKesari
आलिया की फिल्म 'जिगरा' की बात करें तो यह 11 अक्टूबर को रिलीज होने वाली है।हाल ही में, निर्माताओं ने को एक्शन से भरपूर ट्रेलर दिखाया। ट्रेलर में, आलिया भट्ट सत्या की भूमिका निभाती हैं, जो एक बेहद समर्पित बहन है जो अपने भाई अंकुर को बचाने के लिए दृढ़ संकल्पित है, जिसका किरदार वेदांग रैना ने निभाया है। जैसे-जैसे ट्रेलर सामने आता है, आलिया का किरदार लचीलापन और ताकत का प्रतीक बनता है। 

Related News