18 APRTHURSDAY2024 11:11:07 AM
Nari

वायरल हुई आलिया भट्ट और उनकी दोस्त की पर्सनल चैट, फैंस ले रहे मजे

  • Edited By Bhawna sharma,
  • Updated: 05 Jan, 2021 07:02 PM
वायरल हुई आलिया भट्ट और उनकी दोस्त की पर्सनल चैट, फैंस ले रहे मजे

बाॅलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट और रणबीर कपूर अपने रिलेशनशिप को लेकर सुर्खियों में छाए हुए हैं। पहले दोनों में दोस्ती हुई और फिर दोनों की नजदीकियां बढ़ीं। भई, अब यह तो हर कोई जानता है कि रणबीर, आलिया के कितने करीब हैं लेकिन एक्टर के अलावा एक शख्स और है जो आलिया के दिल के करीब है। जी हां, हम आलिया की दोस्त आकांक्षा रंजन के बारे में बात कर रहे हैं। दोनों की गहरी दोस्ती के सबूत सोशल मीडिया पर भी देखने को मिल जाते हैं। 

PunjabKesari

वायरल हो रही आलिया की चैट

मगर, आज हम बात कर रहे हैं आलिया और आकांक्षा की वायरल हो रही चैट के बारे में। सोशल मीडिया पर दोनों की WhatsApp चैट का स्‍क्रीनशॉट तेजी से वायरल हो रहा है। जिसे खुद आकांक्षा रंजन ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर भी शेयर किया है। 

PunjabKesari

फैंस ले रहे मजे

इस वायरल हो रही चैट में आकांक्षा ने लिखा, 'वो मोटी लॉलीपॉप जैसी लग रही है।' जिसके बाद आलिया जवाब देते हुए लिखती हैं, 'तुम बहुत प्यारी लग रही हो।' फैंस को आलिया और रंजन की ये चैट काफी पसंद आ रही है। इस चैट से दोनों की दोस्ती कितवी गहरी इस बात का अंदाजा लगाया जा सकता है। 

PunjabKesari

आपको बता दें आलिया भट्ट और रणबीर कपूर परिवार संग रणथंबौर में न्यू ईयर मनाने गए थे। जिसके बाद से ऐसे कयास लगाए जा रहे थे कि इस दौरान रणबीर और आलिया के परिवार और उनके करीबी लोगों की मौजूदगी में दोनों की सगाई या रोका हो सकता है। हालांकि ऐसी कोई भी खबर अभी सामने नहीं आई है। 

Related News