10 MAYFRIDAY2024 2:57:44 PM
Nari

'ये खाली है!' .....ट्रांसपेरेंट बैग को लेकर ट्रोल होने पर Alia Bhatt ने ऐसे की सब की बोलती बंद

  • Edited By Charanjeet Kaur,
  • Updated: 18 May, 2023 12:00 PM
'ये खाली है!' .....ट्रांसपेरेंट बैग को लेकर ट्रोल होने पर Alia Bhatt ने ऐसे की सब की बोलती बंद

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट अपनी बेहतरीन एक्टिंग के दम पर ना सिर्फ भारत में बल्कि दुनियाभर में खास पहचान बना चुकी है। एक्ट्रेस इसी साल यानी 2023 में हॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं।

PunjabKesari

एक्ट्रेस को अब ब्रांड Gucci की ग्लोबल ब्रांड एंबसेडर बनाया गया है। हाल ही में एक्ट्रेस सियोल Gucci क्रूज शो में हिस्सा लेने पहुंची थीं। यहां से आलिया की तस्वीर और वीडियो जब सामने आए तो लोग उन्हें ट्रोल करने लगे। 

PunjabKesari

हैंडबैग बना ट्रोलिंग की वजह

इवेंट में आलिया ने ब्लैक कलर की ड्रेस पहनी थी, जिसमें वो बहुत खूबसूरत लग रही थीं। इस दौरान सब की नजर उनके 2 लाख के Gucci  के हैंडबैग पर जा टिकीं। दरअसल उनका हैंडबैग ट्रांसपेरेंट था, जिसमें सबकुछ आरपार दिखाई दे रहा था।ये पर्स पूरी तरह से खाली था, जिस वजह से लोग उन्हें ट्रोल करने लगे कि पर्स सामान रखने के लिए होता है। दूसरे ने हैरानी जताते हुए कहा, 'खाली बैग नहीं तो क्या ये पानी की बोतल है?

PunjabKesari

आलिया भट्ट ने ट्रोल्स को दिया जवाब
जिसके बाद आलिया ने ट्रोल्स को जवाब देते हुए अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों के साथ कैप्शन लिखा है, 'हां, बैग खाली था।' इस तरह से आलिया भट्ट ने ट्रोल्स को करारा जवाब दिया। 

PunjabKesari

तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि वह हॉलीवुड सेलिब्रिटीज के साथ नजर आ रही हैं।उनकी ये तस्वीरें वायरल हो रही हैं। वहीं आलिया के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' और फिल्म 'जी ले जरा' में नजर आएंगी।

PunjabKesari

Related News