27 APRSATURDAY2024 7:57:31 PM
Nari

खतरों के खिलाड़ी से ऐश्वर्या ने इस शख्स के लिए लिखा प्यारा सा पोस्ट, जमकर की तारीफ

  • Edited By palak,
  • Updated: 05 Jul, 2023 06:02 PM
खतरों के खिलाड़ी से ऐश्वर्या ने इस शख्स के लिए लिखा प्यारा सा पोस्ट, जमकर की तारीफ

टीवी का सबसे खतरनाक शो यानी की 'खतरों के खिलाड़ी' का नया सीजन आने वाला है। 'खतरों के खिलाड़ी' एक एक्शन से भरपूर और खतरनाक स्टंट बेस्ड रिएलिटी शो है। वहीं नए सीजन के साथ कंटेस्टेंट्स के तौर पर 14 खिलाड़ी अपना जलवा दिखाने के लिए एकदम रेडी हैं। इस बार रिएलिटी शो में शिव ठाकरे, रुही चतुर्वेदी, रोहिन रॉय, अंजलि आनंद, रैपन डिनो जेम्स, डेजी शाह, रश्मीत कौर, नायरा बैनर्जी, अंजुम फकीह, अर्चना गौतम, ऐश्वर्या शर्मा, सुंदुस मौफकीर, अर्जित तनेजा और शीजान खान देखेंगे। वहीं इस सीजन में सबसे ज्यादा चर्चा में ऐश्वर्या शर्मा रहती हैं। क्योंकि एक्ट्रेस आए दिन सोशल मीडिया पर सीजन से जुड़े अपना लुक और रील्स शेयर करती रहती हैं। हाल ही में ऐश्वर्या ने एक शख्स के लिए बहुत ही प्यारा पोस्ट लिखा है जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। 

इस इंसान की कर डाली दिल खोलकर तारीफ 

हाल ही में ऐश्वर्या शर्मा यानी की पाखी ने शो के होस्ट यानी की रोहित शेट्टी की खूब तारीफ की है। यह पोस्ट सोशल मीडिया पर भी काफी वायरल हो रहा है। एक्ट्रेस ने रोहित शेट्टी के साथ कुछ प्यारी सी तस्वीरें शेयर करते हुए एक प्यारा सा नोट लिखा है। ऐश्वर्या ने लिखा कि - 'अब मैं उस व्यक्ति को अलविदा कहती हूं जो मेरे गुरु, मेरी प्रेरणा है, आप सिर्फ हमारा मार्गदर्शन नहीं कर रहे थे बल्कि आप हमारे साथ सभी स्टंट भी कर रहे थे बहुत-बहुत धन्यवाद रोहित शेट्टी सर, उम्मीद है कि जल्द ही आपसे मुलाकात होगी। मुझे मेरे सभी डर पर काबू पाने का मौका देने के लिए क्लर्स टीवी की पूरी टीम का बहुत-बहुत धन्यवाद। साथ में एक्ट्रेस ने हैशटेग भी एड किया है। #OnceaKhiladiAlwaysAKhiladi'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Aishwarya Sharma (@aisharma812)

अक्सर सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर करती हैं ऐश्वर्या 

ऐश्वर्या शर्मा आए दिन अपने सोशल मीडिया पर खतरों के खिलाड़ी से जुड़ी अपडेट्स फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। उनकी पोस्ट से यह साफ पता चलता है कि उन्होंने अपनी इस जर्नी को कितना एंजॉय किया है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Aishwarya Sharma (@aisharma812)

खत्म हो चुकी है 'खतरों के खिलाड़ी' की शूटिंग 

आपको बता दें कि 'खतरों के खिलाड़ी सीजन 13' की शूटिंग साउत अफ्रीका में हो रही थी जो पूरी हो चुकी है। वहीं इस दौरान ऐश्वर्या ने फैंस के साथ वहां की एक-एक रील्स और तस्वीर शेयर की हैं। फैंस को ऐश्वर्या की कैमिस्ट्री काफी पसंद भी आ रही थी। वहीं इस बार खतरों के खिलाड़ी में कई सारे टीवी स्टार्स शामिल हुए हैं। बिग बॉस फेम शिव ठाकरे, अर्चना गौतम और बॉलीवुड एक्ट्रेस डेजी शाह भी इस सीजन में दिखने वाली हैं। अब देखना दिलचस्प रहेगा कि फैंस को इस बार वाला सीजन कितना पसंद आता है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Aishwarya Sharma (@aisharma812)

'

Related News