27 APRSATURDAY2024 6:26:21 PM
Nari

बच्चन परिवार की बहू ऐश्वर्या को मिला सरकारी नोटिस, एक साल से नहीं भर रही Tax

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 17 Jan, 2023 04:05 PM
बच्चन परिवार की बहू ऐश्वर्या को मिला सरकारी नोटिस, एक साल से नहीं भर रही Tax

विश्व सुंदरी रह चुकी ऐश्वर्या राय बच्चन मुश्किल वक्त से गुजर रही है। टैक्स ना चुकाने को लेकर वह इस कदर फस गई है कि उनके सरकारी नोटिस आ गया है।बच्चन परिवार की बहू पर उनकी जमीन पर बाकी टैक्स जमा नहीं करना का आरोप है, जिस कड़ी में नासिक के तहसीलदार ने  उन्हें नोटिस भेजा है। हैरानी की बात यह है कि 12 महीने से टैक्स नहीं भरा गया है।    

PunjabKesari
 जानकारी के अनुसार नासिक के सिन्नर के अड़वाड़ी इलाके में एक्ट्रेस की जमीन है और उन्होंने इसका टैक्स 1 साल से जमा नहीं किया है, जो 21,960 रुपये है। इसी बकाया टैक्स के चलते तहसीलदार ने ऐश्वर्या राय के खिलाफ नोटिस जारी किया। ये नोटिस 9 जनवरी को भेजा गया था। अभी ये जानकारी नहीं मिल पाई है कि नोटिस ऐश्वर्या राय तक पहुंच पाया है नहीं। 

PunjabKesari
बताया जा रहा है कि ऐश्वर्या के साथ ही 1200 अन्य संपत्ति मालिकों को भी टैक्स बकाया के लिए नोटिस जारी किया गया है। इसके अलावा यह भी बताया जा रहा है कि ऐश्वर्या ने पवन ऊर्जा उत्पादन करने वाली कंपनी सुजलॉन में निवेश किया है। उनके अलावा कई मशहूर हस्तियों ने भी यहां निवेश किया है।  एक्ट्रेस की ओर से इस नोटिस का अभी तक कोई भी जवाब नहीं आया है। 

PunjabKesari
ऐश्वर्या  राय बच्चन अपने पति अभिनेता अभिषेक बच्चन और बेटी आराध्या के साथ बच्चन परिवार के बंगले जलसा में रहती हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक इस घर की कीमत वर्तमान में 112 करोड़ रुपये है। इसके अलावा उनका दुबई में जुमेराह गोल्फ एस्टेट्स में एक विला भी है।  वहीं बांद्रा-कुर्ला कॉम्प्लेक्स (बीकेसी) में आवासीय परिसर में 21 करोड़ रुपये की एक संपत्ति है। प्रति फिल्म लगभग 10-12 करोड़ रुपये चार्ज करती हैं। फिल्मों के अलावा  वह कई इंडियन और इंटरनेशनल ब्रांड्स की एंबेसडर भी हैं। 
 

Related News