20 APRSATURDAY2024 10:40:47 AM
Nari

शादी से पहले ही Pregnant थी Bollywood की ये Top Actress, बिना partner के ही पैदा किए बच्चे!

  • Edited By Vandana,
  • Updated: 07 Jun, 2023 03:11 PM

हाल ही में स्वरा भास्कर ने अपनी प्रैग्नेंसी की न्यूज फैंस के साथ शेयर की। फैंस उन्हें बधाई दे रहे हैं। स्वरा से पहले इलियाना डिक्रूज ने अपनी प्रैग्नेंसी की न्यूज शेयर की थी हालांकि जैसे ही इलियाना ने अपने बेबी बंप होने की खबर फैंस के साथ शेयर की ट्रोर्ल्स ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया क्योंकि इलियाना मैरिड नहीं है तो ऐसे में यूजर उन्हें पिता का नाम पूछने जैसे कमेंट्स करने लगे थे लेकिन इलियाना को इन सबसे पहले कोई फर्क नहीं पड़ता। हालांकि इलियाना से पहले आलिया भट्ट को भी शादी से पहले ही प्रेगनेंट होने के लिए ट्रोल किया गया था। वैसे अब जमाना इतना मॉडर्न हो गया है कि बच्चा शादी से पहले हो या बाद में इन स्टार दीवा को फर्क नहीं पड़ता जबकि पहले इन सब बातों का फर्क एक्ट्रेस के करियर पर पड़ता था इसलिए तो वह इस प्रेगनेंसी को छिपाने के लिए शादी कर लेती थी। चलिए उन्हीं एक्ट्रेस के बारे में बताते हैं जिन्होंने प्रैगनेंसी के बाद शादी की।

नीना गुप्ता

नीना गुप्ता उन हीरोइनों में से एक थी जो शादी से पहले ही प्रैगनेंट थी और तो औऱ उन्होंने तो बिन शादी के ही बच्चा पैदा करने का फैसला भी लिया था हालांकि इसके लिए नीना ने इंडस्ट्री से लेकर परिवार तक कई मुश्किलों का सामना किया। इंडस्ट्री में उन्हें इस कदम से अच्छी खासी मुश्किलें भी उठानी पड़ी। इसका जिक्र वह खुद कई बार कर चुकी हैं।

PunjabKesari

कल्कि कोचलिन

एक्ट्रेस कल्कि कोचलिन भी उन एक्ट्रेस में शामिल रही जो बिन शादी के ही प्रैग्नेंट हो गई थी। कल्कि ने बिना शादी किए ही बेटी को पैदा किया। कल्कि इजराइल के एक शख्स तो डेट करने लगी थीं जिसका नाम गाय हर्शबर्ग बताया गया था। रिश्ते में रहते हुए कल्कि प्रेग्नेंट हो गई थीं बिना शादी के वह मां बन गईं।

सारिका ठाकुर

सारिका ठाकुर ने भी बिन शादी के लिए अपनी दोनों बेटियों को पैदा किया। श्रुति और अक्षरा दोनों ही कमल हासन की बेटियां हैं और दोनों ने बेटियों को पैदा करने के बाद शादी की।  

PunjabKesari

गैब्रिएला-डेमेट्रिएड्स (Gabriella Demetriades)

अर्जुन रामपाल की मॉडल एक्ट्रेस गर्लफ्रैंड गैब्रिएला-डेमेट्रिएड्स भी बिना शादी के मां बन चुकी हैं। दोनों एक बेटे के पैरेंट्स हैं। अर्जुन रामपाल 1998 में सुपरमॉडल मेहर जेसिया से शादी की थी और इस शादी से दो बेटियां महिका और मायरा हैं।

आलिया भट्ट

आलिया भट्ट के बारे में भी खबरें ऐसी ही आती रही हैं कि वह शादी से पहले ही प्रैग्नेंट थी 14 अप्रैल 2022 को उनकी शादी हुई और उसी साल 6 नवंबर को बेटी राहा।

PunjabKesari

नेहा धूपिया

नेहा धूपिया ने जब अंगद बेदी के साथ शादी की तो वह पहले से प्रेगनेंट थी। शादी के ठीक 6 महीने बाद नेहा की बेटी मेहर का जन्म हुआ था। प्रेगनेंसी के चक्कर में ही नेहा अंगद ने जल्दबाजी में शादी कर लीं।

महिमा चौधरी

महिमा चौधरी भी शादी से पहले ही प्रैगनेंट हो गई थी। कहा जाता है कि महिमा चौधरी ने इसके बाद जल्दबाजी में शादी कर ली थी।

PunjabKesari

श्रीदेवी कपूर

श्रीदेवी कपूर भले ही आज हमारे बीच नहीं हैलेकिन खबरों यहीं आती रही थी कि जब श्रीदेवी ने शादी की तो वह 7 महीने की प्रैगनेंट थी। इसलिए उन्होंने जल्दबाजी में सिंपल सी शादी कर ली शादी के कुछ समय बाद ही जान्हवी पैदा हो गई थी।

माही गिल

बॉलीवुड और पॉलीवुड दोनों ही इंडस्ट्री में नजर आने वाली माही गिल ने 17 की उम्र में शादी की थी लेकिन शादी ज्यादा चली नहीं लेकिन साल 2019 में माही ने सभी को चौंका दिया जब उन्होंने अनाउंसमेंट की थी कि उनकी ढाई साल की बेटी है। उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा कि पर्सनल वजह हैं कि मैंने सोशल मीडिया पर वेरोनिका की तस्वीर पोस्ट नहीं की। मैं शर्मीली इंसान हूं और मेरी लाइफ में ऐसी बहुत सी चीजें हुई हैं जो कभी भी पब्लिकली नहीं हुई हैं। फिर उन्होंनेबताया कि उनकी बिजनेमैन रवि केसर संग शादी हो चुकी है। दोनों ने साल 2019 में आई वेब सीरीज ‘फिक्सर’ में साथ काम किया था।

PunjabKesari
कोंकना सेन भी उन अभिनेत्रियों में रही जो शादी से पहले प्रेगनेंट हो गई थी हालांकि उन्होंने शादी कर ली थी।

Related News