04 JUNTHURSDAY2020 4:20:11 AM
Nari

प्यार को न करें पब्लिक, हो सकता है नुकसान

  • Edited By Anjali Rajput,
  • Updated: 21 May, 2020 01:00 PM
प्यार को न करें पब्लिक, हो सकता है नुकसान

एक समय था जब कपल्स अपने रिश्ते को छुपाकर रखते थे। लेकिन आज वह अपने रिश्ते को सार्वजनिक करने से नहीं डरते। जब आप अपने रिलेशनशिप स्टेटस को सीक्रेट नहीं रखते हो तो आप उन सभी अनावश्यक टिप्पणियों और राय से बच नहीं सकते हैं, जो उन लोगों से भी हो सकती हैं, जिन्हें आप जानते भी नहीं हैं। चाहे आप खुशी से सिंगल हों या एक खूबसूरत रिश्ते में हों, ये आपके और आपके पार्टनर का व्यक्तिगत मामला है, जो आप दोनों पर ही निर्भर करता है। वहीं अगर आप रिलेशनशिप को सीक्रेट रखते हो तो आपको कई फायदे हो सकते हैं। 

साथी को हो सकती है परेशानी

9 Signs Your Relationship Isn't Worth Fighting For | HuffPost Life

जब आपको प्यार होता है, तो आप पूरी दुनिया को इसके बारे में बताना चाहते हैं। लेकिन आपका साथी शायद लोगों को बताने में उतना सहज न हो। दुनिया के सामने आपकी और उसकी बात उसे मन ही मन परेशान कर सकती है। इसलिए अपने साथी से इस बारे में बात करके ही अपने रिश्ते को पब्लिक करें।

गॉसिप 

जब आप अपने रिश्ते को सार्वजनिक करते हैं, तो लोगों के अंदर आपको लेकर एक राय बनने लगती है। लोग हमेशा चर्चा करने या गपशप करने के लिए कुछ नया खोजते रहते हैं और किसी के रिलेशनशिप से अधिक रोमांचक टॉपिक क्या हो सकता है। अगर आप इस तरह के गॉसिप और ड्रामा से बचना चाहते हैं, तो अपने रिश्ते के बारे में किसी को ना बताएं। 

रोमांटिक पल हो सकते हैं खराब

What Being in a Relationship Really Means

आपके रिश्ते को कोई भी आपसे बेहतर नहीं समझ सकता है। जब आप दोनों एक साथ समय बीता रहे होंगे तो किसी बात में इन लोगों की चर्चा आ सकती है, जो आपके रोमांटिक पलों को खराब कर सकता है।

भविष्य में आपको मूव करने में होगी मुश्किल 

अगर आपने अपने पुराने रिश्ते को पब्लिक किया हो और पूरी दुनिया उसके बारे में जानती हो तो ब्रेकअप के बाद आपको मूव करने में परेशानी आ सकती है। यह बातें आपके आज के रिश्ते को तोड़ सकती है। साथ ही लोगों को आपके पार्टनर को लेकर बातें बनाने का मौका दे सकती हैं।

Related News