29 APRMONDAY2024 3:50:30 AM
Nari

पूरे भारत में WhatsApp हुआ डाउन, Twitter पर लोगों ने कुछ यूं निकाली अपनी भड़ास

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 25 Oct, 2022 01:44 PM
पूरे भारत में WhatsApp हुआ डाउन, Twitter पर लोगों ने कुछ यूं निकाली अपनी भड़ास

भारत के यूजर्स इस समय बे हद परेशानी का सामना कर रहे हैं, क्योंकि व्‍हाट्सऐप का सर्वर देश भर में डाउन हो गया है। मंगलवार को अचानक WhatsApp पर  तकनीकी खराबी  आ गई है, जिसके चलते लोगों को मैसेज भेजने और रिसीव करने में परेशानी हो रही है। लोग ट्विटर पर अपना गुस्सा जाहिर कर रहे हैं। 

 PunjabKesari
व्‍हाट्सऐप के ठप होने की वजह से कई कंपनियों में कामकाज भी थम गया है। वहीं सोशल मीडिया पर #WhatsAppDown टॉप  ट्रेंड कर रहा है। एक यूजर ने लिखा- मैं ताे बार- बार अपना वाई-फाई चेक कर रहा था लेकिन ट्विटर पर पता चला कि सभी ही परेशान हैं।

PunjabKesari
दरअसल एकदम से सोशल मीडिया ऐप बंद होने के कारण बहुत से यूजर्स को यह समझ ही नहीं आई कि आखिर उनके फोन पर व्हाट्सएप क्यों नहीं चल रहा है। बहुत से लोग इसे अपनी इंटरनेट अथवा वाईफाई में खराबी समझकर बार-बार उसे चेक करते दिखे, लेकिन समस्या तो कुछ और ही है।

PunjabKesari
अभी यह स्पष्ट नहीं है कि व्‍हाट्सऐप डाउन किस कारण से हुआ है। पर ट्विटर पर तो जैसे बाढ़ सी आ गई है लोग अपने- अपने अंदाज में Whats App ना चलने को लेकर अपने प्रतिक्रिया दे रहे हैं। 

PunjabKesari
WhatsApp के डाउन होने को लेकर Downdetector ने भी रिपोर्ट किया है। उसने लिखा कि-  भारत में करीब आधे घंटे से लोग वॉट्सऐप पर मैसेज नहीं सेंड कर पा रहे हैं। लोग जल्द से जल्द व्‍हाट्सऐप के ठीक होने का इंतजार कर रहे हैं। 


 

Related News