03 MAYFRIDAY2024 8:17:08 AM
Nari

उर्फी जावेद को लेकर ये क्या बाेल गए शिल्पा के पति? जवाब में एक्ट्रेस ने भी दे दिया 'पॉर्न किंग' का टैग

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 07 Oct, 2023 12:56 PM
उर्फी जावेद को लेकर ये क्या बाेल गए शिल्पा के पति? जवाब में एक्ट्रेस ने भी दे दिया 'पॉर्न किंग' का टैग

शिल्पा शेट्टी के पति और बिजनेसमैन राज कुंद्रा भले ही अपना चेहरा छिपाते फिरते हैं, लेकिन इसके बावजूद विवाद उनका पीछा नहीं छोड़ते हैं। हाल ही में उन्हाेंने उर्फी जावेद को लेकर कुछ ऐसा कह दिया, जिसे सुन लोगो के होश उड़ गए। ऐसे में  उर्फी भी कहां चुप रहने वाली थी, उन्होंने भी शिल्पा के पति पर  बैक फायर करते हुए करारा जवाब दिया। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Raj Kundra (@onlyrajkundra)


दरअसल मास्क को अपनी जिंदगी का हिस्सा बन चुके  राज कुंद्रा अब स्टैंडअप कॉमेडियन बन गए हैं। उन्होंने  पहली बार स्टैंड-अप कॉमेडी की जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। पहले तो स्टैंड-अप कॉमेडी करते हुए उन्होंने खुद को 'मास्कमैन' और 'शिल्पा का पति' कहकर शो की शुरुआत की। इसके बाद उन्होंने अपने संघर्षों को लेकर बात की। मामला तब बिगड़ जब उन्होंने पॉर्नोग्राफी केस पर भी तंज कसते हुए बहुत बड़ी बात कह दी। 

PunjabKesari

याद हो कि शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा को पोर्नोग्राफी केस में सजा काट चुके हैं। उन पर अश्लील फिल्म बनाने और उन्हें मोबाइल ऐप्स पर दिखाने का सनसनीखेज आरोप लगा था। भले ही यह मामला काफी पुराना हो गया है लेकिन आज भी कभी ना कभी इसका जिक्र हो ही जाता है।जेल से बाहर निकलने के बाद से ही राज कुंद्रा मीडिया से बचने के लिए मास्क पहनकर रखते हैं। अब उन्होंने इशारा- इशारों में मीडिया पर भी तंज कसा। 

PunjabKesari

 स्टैंड-अप कॉमेडी के दौरान राज कुंद्रा कहते सुनाई दे रहे हें कि-  'अब ये मास्क कि इतनी आदत पड़ गई है मुझे कि मेरे घर में भी कंफ्यूजन हो गई है। मेरे बच्चे किसी को भी हेलमेट में देख लेते हैं ना... तो पापा पापा पापा बोलने लग जाते हैं। अरे कुछ दिन पहले टीवी पर पावर रेंजर्स देखा, कहने लगे... मम्मा पापा ऑन टीवी। मम्मा बोलीं बेटा नहीं। ये पावर रेंजर्स हैं। ये लोगों को जेल में डालते हैं। अगर मुझे किसी ने प्यार दिया है ना पिछले दो साल में, तो वो है पपाराजी। क्योंकि 2 ही तो इनके स्टार हैं। एक मैं और उर्फी जावेद' ।

PunjabKesari
मजाक- मजाक में राज कहते हैं कि- मीडिया यही देखती है कि राज कुंद्रा क्या पहनेगा और उर्फी जावेद क्या नहीं पहनेगी।' ये सुनकर ऑडियंस तालियां बजाने लगती है। अब यह वीडियो सामने आने के बाद उर्फी ने भी जवाब देने में देरी नहीं की। उन्होंने अपनी इंस्टा स्टोरी में लिखा-  'दूसरों को नंगा करके पैसे कमाने वाला अब मेरे कपड़ों पर कमेंट करेगा। सॉरी नॉट सारी पॉर्न किंग।'

Related News