16 JUNWEDNESDAY2021 10:17:52 PM
Nari

कोरोना काल में आया नया फैशन, 'फेस मास्क' के ऊपर इस महिला का 'नथनी' पहनना लोगों को खूब भाया

  • Edited By Anu Malhotra,
  • Updated: 08 May, 2021 07:30 PM
कोरोना काल में आया नया फैशन, 'फेस मास्क' के ऊपर इस महिला का 'नथनी' पहनना लोगों को खूब भाया

कोरोना काल के चलते जहां लोग पिछले साल से घरों में बंद है वहीं लोग इस वायरस के डर से किसी शादी, पार्टी फंक्शन और आउटिंग पर भी नहीं निकल रहे। लेकिन इसी बीच अगर परिवार में किसी की शादी आ जाएं तो ऐसे में महिलाओं को सबसे ज्यादा चिंता यह रहती है कि वह सरकार की गाइडलाइन के अनुसार, मास्क पहनते हुए फैशन कैसे करें। लेकिन इसी बीच उत्तराखंड की कुछ महिलाओं ने मास्क के साथ ही एक ऐसा अनोखा फैशन ढूंढ निकाला है जिसकी चारों तरफ चर्चा हो रही है।

PunjabKesari
 

दरअसल, कोरोना काल में उत्तराखंड में हुई एक शादी की फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं जिसमें एक महिला ने अपनी नथनी और ज्वैलरी को फेस मास्क के उपर ही पहना लिया, महिलाओं के इस फैशन को लोग खूब पसंद कर रहे हैं। 


PunjabKesari
 

वायरल हुई इन महिलाओं की तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि कैसे इन्होंने फेस मास्क के उपर हार, चोकोर, मांग-टीका और नाक की नथनी सहित अपने सभी गहने पहने हुए है। एक शादी समारोह में भाग ले रही है उनकी ये फोटो सोशल मीडिया पर वायरल खूब हो रही है।
 

उत्तराखंड के नैनीताल जिले में एक शादी समारोह में मास्क के उपर नथनी पहनने वाली कविता जोशी का कहना है कि, यह मेरी भांजी की शादी थी। मैं सबसी बड़ी मामी हूं, हम उनके बहुत करीब हैं  मैं COVID-19 सुरक्षा नियमों को ध्यान में रखते हुए रीति-रिवाजों का पालन करना चाहती थी।


PunjabKesari
 

कविता जोशी ने बताया कि, मुझे शादी के लिए ठीक से तैयार होना था। यह दिखाने के बारे में नहीं था नथ को शादीशुदा महिलाओं के लिए शुभ माना जाता है। मैं इसे मास्क के अंदर पहनना नहीं चाहती थी, इसलिए मैंने नथ को मास्क के उपर पहनने का फैसला किया वो भी एक एक पिन की मदद से फेस मास्क के उपर पहना।
 

वहीं कविता ने बताया कि शादी में केवल करीबी परिवार के लोगों को आमंत्रित किया गया था और सभी की सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए covid के सारे दिशानिर्देशों का पालन किया गया था।
 

Related News